सिडनी लॉकडाउन पर क्वांटास 2,500 कर्मचारियों को करेगा नियुक्त
सिडनी लॉकडाउन पर क्वांटास 2,500 कर्मचारियों को करेगा नियुक्त
Share:

Qantas का कहना है कि यह 2,500 कर्मचारियों को बंद कर देगा क्योंकि सिडनी में तालाबंदी पूरे ऑस्ट्रेलिया में हवाई यात्रा को प्रभावित करती है। एयरलाइन ने कहा कि फरलो - पायलटों, चालक दल और हवाई अड्डे के कर्मचारियों को प्रभावित करना - कम से कम दो महीने तक चलेगा। Qantas ने कहा कि वह अगस्त के मध्य तक कर्मचारियों को भुगतान करेगा, जिसके बाद वे सरकारी सहायता भुगतान के लिए आवेदन कर सकते हैं। जून के बाद से, ताजा कोविड के प्रकोप ने अधिकांश ऑस्ट्रेलियाई राज्यों को प्रतिबंधों को फिर से लागू करने के लिए मजबूर किया है।

अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण ने कई शहरों और कुछ राज्यों की सीमाओं को बंद करने के लिए मजबूर किया है। सिडनी में स्थिति सबसे गंभीर है। 26 जून से लॉकडाउन में रहने के बावजूद यहां हर दिन करीब 200 नए संक्रमण देखने को मिल रहे हैं। लगभग सभी राज्यों ने ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर से यात्रियों पर प्रतिबंध लगा दिया है। क्वांटास के मुख्य कार्यकारी एलन जॉयस ने कहा कि डेल्टा के नवीनतम प्रकोप के कारण हजारों उड़ानें रद्द हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि Qantas और उसके बजट वाहक, Jetstar ने अपने घरेलू कारोबार का लगभग 60% मई से जुलाई तक खो दिया था। न्यूजीलैंड के साथ एक यात्रा बुलबुले को भी निलंबित कर दिया गया है। श्री जॉयस ने कहा कि एयरलाइन अब 2,500 कर्मचारियों को अपने पेरोल पर नहीं रख सकती है, लेकिन इसे एक अस्थायी उपाय बताया।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -