कमोड में छुपा बैठा था अजगर, चबा लिया टॉयलेट गए शख्स का प्राइवेट पार्ट

Nov 10 2018 02:13 PM
कमोड में छुपा बैठा था अजगर, चबा लिया टॉयलेट गए शख्स का प्राइवेट पार्ट

बैंकॉक: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यहां कमोड से एक विशालकाय अजगर निकला है, इतना ही नहीं उसने टॉयलेट गए शख्‍स का प्राइवेट पार्ट भी चबा लिया  है. शख्‍स को गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसे 15 टांके लगाए गए हैं, शख्‍स का नाम टेर्डसाक (35) बताया जा रहा है. स्थानीय अखबार के मुताबिक टेर्डसाक सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट गए थे, जब ये हादसा हुआ.

मैक्सिको से अमेरिका में घुसने वाले शरणार्थियों पर ट्रम्प प्रशासन ने लगाया प्रतिबन्ध

जानकारी देते हुए अख़बार ने लिखा है कि टॉयलेट के कमोड में अजगर छिपा हुआ था, जैसे ही टेर्डसाक फ्रेश होने के लिए कमोड सीट पर बैठे, तभी अजगर ने उनके प्राइवेट पार्ट को अपने जबड़ों में भर लिया, वो चिल्‍लाने लगे और किसी तरह अजगर को हाथ से पकड़कर खुद को उससे अलग किया, लेकिन तब तक वे घायल हो चुके थे. अजगर के दांतों से उनको गहरी चोटें आईं थी जिसके बाद उन्‍हें फौरन अस्‍पताल में भर्ती किया गया,  उनका ऑपरेशन किया गया और अब वो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. 

बजरंग पुनिया बने विश्व के नंबर एक पहलवान, यूडब्ल्यूडब्ल्यू ने जारी की रैंकिंग लिस्ट

टेर्डसाक ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा है कि, 'मुझे ज्यादा सावधान रहना चाहिए था, दो महीने पहले मैंने घर के दूसरे टॉयलेट में सांप देखा था, लेकन मुझे नहीं पता था कि टॉयलेट आपस में जुड़े हुए हैं.'इस हादसे के बाद एनिमल एक्सपर्ट को बुलाया गया, जिन्होंने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया है. 

खबरें और भी:-

ये है दुनिया की सबसे हॉट नर्स, देखते ही मरीज भी हो जाते हैं स्वस्थ

महिला टी 20 विश्वकप: भारतीय टीम का विजयी आगाज़, हरमनप्रीत ने जड़ा तूफानी शतक

बढ़ सकती है भारत की मुश्किलें, श्रीलंका और पाकिस्तान के बाद अब म्यामार में भी बंदरगाह बनाएगा चीन

?