सूफी गायक प्यारे लाल वडाली का निधन
सूफी गायक प्यारे लाल वडाली का निधन
Share:

सूफी गायिकी की दुनिया में वडाली ब्रदर्स की जोड़ी का नाम भला कौन नहीं जानता. पूरनचंद वडाली और प्यारे लाल वडाली इन दोनों भाइयों की जोड़ी ने अपने सूफी गानों से सारी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा था पर अब ये जोड़ी सिंगल हो गयी है क्यूंकि सूफी गायक प्यारे लाल का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया .
प्यारे लाल अपने बड़े भाई पूरनचंद वडाली  को अपना गुरु मानते थे. प्यारे लाल काफी समय से बीमार भी चल रहे थे. वडाली ब्रदर्स की जोड़ी ने आखिर बार फिल्म तनु वेड्स मनु में 'रंगरेज़ मेरे' गाना गया था .
तू माने या ना माने दिलदारा, असां तो तनु रब मनया, जैसे जबरदस्त सुपर हिट गानों से लाखों लोगो के दिलों पर वडाली ब्रदर्स की जोड़ी ने कब्ज़ा कर रखा था .

वडाली ब्रदर्स बचपन से ही संगीत में रमे हुये थे वो संगीत घराने से ही तालुक रखते हैं जिससे उस्ताद बड़े गुलाम अली थे. कहा जाता है कि वडाली ब्रदर्स फिल्मों में गाना गाने से परहेज करते थे पर जब उन्हें रंगरेज़ के लिए ऑफर किया तो उन्होंने इंकार नहीं किया और बाद में यह गाना सुपर हिट हुआ  .

लोगों की गुजारिश पर हाल ही में वडाली ब्रदर्स ने अपने कुछ अन्तरे असां तो तनु रब मनया में जोड़ दिए थे जो यूट्यूब पर खूब चला. युवाओं में वडाली ब्रदर्स के गानों का बड़ा क्रेज़ देख जाता है. उनके अभी तक के सभी गाने सुपर हिट ही रहे हैं जिनमें दमा दम मस्त कलंदर का खूब लोगों को पसंद आया. 

हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन

गली बॉय : इन्होने पहनाई रणवीर सिंह को स्कर्ट

इस कारण से बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हंसिका मोटवानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -