इस कारण से बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हंसिका मोटवानी
इस कारण से बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हंसिका मोटवानी
Share:

तेलगु और तमिल फिल्मो की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मो में भी देखा ही होगा लेकिन तब जब वे एक चाइल्ड स्टार थी. हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और वे फिल्म कोई मिल गया में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रीति ज़िंटा के साथ काम किया था. इसके बाद वे टीवी शोज में नजर आई, जैसे - शाका लाका बूम बूम, देश में निकला होगा चाँद , क्योंकि सास भी कभी बहु थी. बॉलीवुड के कई एल्बम सांग्स में भी हंसिका ने अपने जलवे दिखाए और उसके बाद वे तेलगु और तमिल फिल्मो में नजर आई. तेलगु और तमिल भाषा में हंसिका ने कई फिल्मे की और सभी फिल्मो में वे शानदार किरदार और अपने स्टाइलिश लुक की वजह से पसंद की गई. कुछ समय पहले ही हंसिका को फिल्म Gulaebaghavali में देखा गया, जिसमे वे प्रभु देवा के साथ नजर आई थी.

हंसिका ने अपनी फिल्मो में कई बार हॉट और बोल्ड सीन दिए है लेकिन उनकी अब तक की सबसे ज्यादा बोल्ड सीन देने वाली फिल्म बोगन कही गई है जिसमे वे सबसे ज्यादा सेक्सी अंदाज में नजर आई. बोगन फिल्म में हंसिका का एक अलग ही अंदाज नजर आया था जिसे देखने के बाद हर व्यक्ति उनका दीवाना हो गया था. हंसिका ने बोल्ड सीन देने सेकिसी भी फिल्म में इंकार नहीं किया, वे हर फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए तैयार रहीं. हंसिका की कई ऐसी फिल्मे है जिनमे उनके बोल्ड सीन की वजह से तड़का लग गया और फिल्म हिट हो गई. बॉलीवुड में भी हंसिका को काफी पसंद किया गया लेकिन ऐसा क्या हुआ जो हंसिका ने बॉलीवुड से दुरी बना ली..?

इस बात को कोई नहीं जानता, किसी को नहीं पता ऐसा क्यों हुआ. एक तरफ इसका कारण हंसिका को बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर ना मिलना बताया गया तो वहीँ दूसरी तरफ हंसिका का तेलगु और तमिल फिल्मो में व्यस्त होना बताया गया. हालाँकि एक बार खुद हंसिका ने कहा था कि वे तेलगु और तमिल फिल्मो में खुद को सहज महसूस करती है और यहीं वजह है कि वे बॉलीवुड में नहीं आना चाहती. अब इन दिनों हंसिका केवल तेलगु और तमिल फिल्मो में ही सुपरहिट हो रहीं है.

बहुत ही हॉट है 'नदिया के पार' फिल्म की एक्ट्रेस की बेटी

एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी 'आँख मारने वाली लड़की'

'लॉलीपॉप लागेलू' के सिंगर ने की दूसरी शादी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -