हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन
हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन
Share:

भारत फिल्में चीन में अपना कमाल दिखा रही हैं. दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार, बजरंगी भाईजान तीनों ही फिल्में चीन में अपना जादू छोड़ चुकी हैं. भारत की अब चौथी फिल्म है जो वहीं में रिलीज़ होने जा रही है. जी हाँ, इरफ़ान खान की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' अब चीन में भी दिखाई जायेगी. ये फिल्म 4 अप्रैल को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. पिछली तीनों ही फिल्मों ने चीन के बॉक्सऑफिस पर काफी कमाल दिखा दिया है और अब बारी है इरफ़ान खान की.

इरफान खान ने इस फिल्म में बेहद ही कमाल की एक्टिंग की हैं. बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड ये फिल्मों का चयन बहुत ही सोच समझ कर करते हैं और फिल्म की कहानी से कुछ सीखने को भी मिलता है. हिंदी मीडियम में इरफ़ान खान के साथ एक्ट्रेस सबा कमर भी हैं जो उनकी पत्नी की रोल में दिखाई देंगी. भारत में इस फिल्म में काफी धमाल किया था अब देखना है दोनों खान के बाद ये तीसरे खान की फिल्म क्या कमाल करती है.

इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी थी. ये फिल्म पूरी एजुकेशन सिस्टम पर बनी हुई है. किस तरह बड़े बड़े स्कूल में पैसा लेकर बच्चों के एडमिशन किया जाता है और किस तरह छोटे घर के बच्चे अच्छे छात्र होने के बाद भी उन स्कूल में पैसों के कारण दाखिला नहीं ले पते. ऐसी ही कुछ कहानी है फिल्म है जो काफी कुछ सीखती है. 

भारत की ये चौथी फिल्म है जो चीन में अब रिलीज़ होने जा रही है. पिछली तीनों फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है और कुछ फिल्में अभी भी रिकॉर्ड तोड़ रही हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि चीन के लोगों को ये फिल्म कितनी पसंद आती है. 

आ गया पंजाबी फिल्म Subedar Joginder Singh का ट्रेलर

चीन में जमकर गूँज रहा जय श्री राम, 5 दिन में कमाई अपार

Box Office Collection : 'पद्मावत' से लेकर 'परी' तक ऐसा रहा फरवरी का महीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -