गली बॉय : इन्होने पहनाई रणवीर सिंह को स्कर्ट
गली बॉय : इन्होने पहनाई रणवीर सिंह को स्कर्ट
Share:

पद्मावत के बाद रणवीर सिंह जल्दी ही फिल्म 'गली बॉय' में नज़र आने वाले हैं. इसकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है और सेट से तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. ऐसे ही हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. फिल्म के सेट से रणवीर की तस्वीर सामने आयी है जिसमे वो स्कर्ट में नज़र आ रहे हैं. ये फिल्म ज़ोया अख्तर निर्मित कर रही हैं और फिल्म में आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं.

हाल ही में इनके सेट पर 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया जहाँ पूरी टीम मौजूद थी. इस दौरान रणवीर ग्रीन कलर की स्कर्ट में नज़र आये. वहीँ कुछ फोटो में पूरी टीम स्कर्ट में नज़र आ रही है. रणवीर का लाइव वीडियो भी सामने आया था जिसमे प्रियंका उनसे पूछ रही थी कि उन्होंने क्या पहना है. ऐसे में रणवीर बताते हैं कि ज़ोया चाहती थी कि टीम के सभी लोग स्कर्ट पहने जिसके लिए उन्होंने ये सब किया.

इसका ये वीडियो भी आप देख सकते हैं जो वायरल हो रहा है. इस फिल्म के बारे में रणवीर ने बताया था कि आने वाली ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. फिल्म में गली के लड़कों की कहानी है जो अपने करियर को दफल बनाने के लिए काफी कुछ करते हैं.

बता दे, फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है और जल्दी ही शूटिंग खत्म की जाएगी. फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं क्योकि कहानी सुनने में आयी है कि यंग लड़कों पर बनाई है जो मुंबई की कहानी है. तो अब देखते हैं फिल्म में ऐसा भी क्या खास होने वाला है. 

दर्शील सफारी को जन्मदिन की बधाई

इस एक्ट्रेस के परिवार वालो की पहले ही हो गई थी मौत, अब कोई नहीं बचा

'तारे ज़मी पर' के ईशान ने मारी फिल्मों से कल्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -