टिफिन को उल्टा रख फोड़ा 'सुतली बम', लड़की का हो गया ये हाल
टिफिन को उल्टा रख फोड़ा 'सुतली बम', लड़की का हो गया ये हाल
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई। यहां टिफिन बाक्स उल्टा रखकर उसमें बम-पटाखे फोड़ने पर स्टील के टुकड़े शरीर में धंसने से 19 वर्षीय युवती की मौत हो गई। पुलिस ने यह खबर दी है। मामला करजू गांव का है। दुर्घटना के पश्चात् लड़की को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के पश्चात् लड़की का परिवार गमगीन है।

भाऊगढ़ थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने बताया कि यह घटना बुधवार को करजू गांव की है, जब युवती अपने घर के बाहर पटाखे फोड़ रही थी। राठौर के मुताबिक, उसने सुतली बम पर उल्टा टिफिन बॉक्स रखकर उसे फोड़ दिया, तत्पश्चात, बॉक्स के टुकड़े होकर उसके पेट सहित शरीर में घुस गए। उन्होंने बताया कि लड़की को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ से सामने आई थी। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक नाबालिग लड़के ने ऊन बम फोड़ने के लिए उसे स्टील के गिलास में डाल दिया तथा बगल में ईंटें रख दी। जब बम फूटा तो गिलास के टुकड़े नाबालिग के सीने में धंस गए। आनन फानन में उसे चिकित्सालय ले जाया गया, मगर उसकी मौत हो गई। बता दे कि दिवाली के दौरान पटाखे की कई ऐसी घटनाएं सामने आई है जिसमे लोगों की मौत हुई है।

सीएम ममता बनर्जी ने RBI से क्यों माँगा 10 हज़ार करोड़ का कर्ज ?

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: 30 नवंबर को हिंदू महासभा के दावों पर सुनवाई करेगी कोर्ट

पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र ने थामा कांग्रेस का दामन, गुजरात चुनाव से पहले बढ़ी हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -