पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र ने थामा कांग्रेस का दामन, गुजरात चुनाव से पहले बढ़ी हलचल
पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र ने थामा कांग्रेस का दामन, गुजरात चुनाव से पहले बढ़ी हलचल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र सिंह वाघेला ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। महेंद्र ने आज यानी 28 अक्टूबर को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले यह बेहद अहम घटनाक्रम माना जा रहा है। बता दें कि राज्य में अभी तक चुनाव की तिथियां घोषित नहीं हुई हैं, मगर तमाम सियासी दल प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं।

महेंद्र सिंह वाघेला के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब एक बार फिर गुजरात की सियासत में शंकर सिंह वाघेला और नरेंद्र मोदी का टकराव दिखाई देने की संभावनाएं बढ़ने लगीं हैं। वहीं, महेंद्र सिंह वाघेला के दोबारा कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई है। महेंद्र सिंह वाघेला ने गुजरात कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।

जब महेंद्र सिंह वाघेला से ये सवाल पूछा गया कि क्या उनके पिता शंकर सिंह वाघेला भी कांग्रेस में वापसी करेंगे, तो उन्होंने कहा वो कांग्रेस में आएंगे या नहीं इसका जवाब तो वो (शंकर सिंह वाघेला) ही दे सकते हैं। महेंद्र ने कहा कि वो मेरे पिता हैं, उनका आशीर्वाद मेरे साथ है। बता दें कि इसके पहले वर्ष 2007 में गुजरात विधानसभा चुनाव में तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी के सामने कांग्रेस की तरफ से शंकर सिंह वाघेला सीएम उम्मीदवार के रूप में उतरे थे, हालांकि वाघेला चुनाव हार गए थे।

भाजपा की महिला नेताओं पर DMK लीडर ने की अपमानजनक टिप्पणी, कनिमोझी ने मांगी माफ़ी

'नोटों पर छापो लालू की तस्वीर, तभी मजबूत होगा रुपया..', RJD नेता की अजीब दलील

10000 रुपये लगाकर बनिए सरकार का बिजनेस पार्टनर, गडकरी ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -