PM मोदी एलियन से THOR बनकर बचाने आए चन्नी, पंजाब चुनाव को लेकर कांग्रेस का नया Video
PM मोदी एलियन से THOR बनकर बचाने आए चन्नी, पंजाब चुनाव को लेकर कांग्रेस का नया Video
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले सभी सियासी दल एक दूसरे पर वीडियो के जरिए वार कर रहे हैं. जैसे जैसे चुनावी समर की तारीख पास आ रही है, वैसे वैसे मुकाबला रोचक होता जा रहा है. इस क्रम में पंजाब में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा के बीच जारी वीडियो वार के चलते विधानसभा चुनाव का मुकाबला अभी से मतदाताओं को रोमाचिंत कर रहा है.

 

इस वीडियो वार में कांग्रेस ने नया तीर छोड़ा है. पंजाब कांग्रेस ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी  को सुपर हीरो थॉर (THOR) के रूप में दर्शाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सीएम चन्नी के साथ, नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को भी दिखाया गया है. पंजाब कांग्रेस द्वारा सोमवार को ट्विटर पर साझा किए गए 34 सेकंड के वीडियो में हैशटैग 'कांग्रेस ही आएगी' का इस्तेमाल किया गया है. 

यह वीडियो हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' की तर्ज पर बनाया गया है. फिल्म में जहां 'थॉर' अपने साथी एवेंजर्स को एलियंस से बचाने के लिए आता है. उसी तर्ज पर बने वीडियो में चन्नी को 'थॉर', सिद्धू को 'कैप्टन अमेरिका', राहुल गांधी को 'ब्रूस बैनर', जबकि पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल को 'एलियंस', वहीं सुनील जाखड़ को ग्रूट के रूप में दर्शाया गया है.

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -