पंजाब कांग्रेस में चरम पर अंतरकलह, विधायकों ने अमरिंदर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
पंजाब कांग्रेस में चरम पर अंतरकलह, विधायकों ने अमरिंदर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
Share:

अमृतसर: कर्नाटक में अपने विधायकों की बगावत की वजह से सत्ता गंवा चुकी कांग्रेस की पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद से किरकिरी हो चुकी है. अब फोन टैपिंग का इल्जाम लगाने वाले कांग्रेस के हरदयाहल कंबोज, मदनलाल जलालपुर समेत चार विधायकों ने अपनी सरकार के खिलाफ बागी तेवर अख्त्यार कर लिए हैं.

बीते दिनों फोन टैपिंग के इल्जाम लगाने वाले सत्तारूढ़ कांग्रेस के 4 विधायकों ने अब अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नाराज विधायकों ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात का वक़्त मांगा था. सीएम अमरिंदर ने वक़्त नहीं दिया. सीएम अमरिंदर ने नाराज विधायकों से बात करने की जिम्मेदारी अपने पॉलिटिकल एडवाइजर संदीप संधु को दे दी. विधायकों ने संधु को क्लर्क बता कर बात करने से ही मना कर दिया.

विशेष बात यह है कि ये चारों ही विधायक कैप्टन के जिले पटियाला के ही हैं. विधायकों ने दावा किया है कि राज्य के 40 कांग्रेसी MLA नाराज हैं. इन 40 विधायकों ने उनसे संपर्क करके अपना समर्थन दिया है. वहीं कांग्रेस विधायकों के बागी तेवरों के बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने भी अपना सियासी पैंतरा चल दिया है. आप पंजाब के को-प्रेसिडेंट और MLA अमन अरोड़ा ने एक बयान जारी करते हुए सभी नाराज विधायकों को आप में आने का निमंत्रण दिया.

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता चुने गए देवेंद्र फडणवीस, बिना चुनाव के लिया गया फैसला

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता पर साधा निशाना, कहा-कुलपति की नियुक्ति में उनसे परामर्श नहीं...

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दिया बड़ा बयान, कहा- करतारपुर साहिब कॉरिडोर सीमा सुरक्षा बल के तहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -