'विरूष्का' की तरह पोज़ देने से ट्रोल हुए पुनीश-बंदगी
'विरूष्का' की तरह पोज़ देने से ट्रोल हुए पुनीश-बंदगी
Share:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा घर के अंदर रहते हुए ही काफी फेमस हो गए थे. बिग बॉस के घर के अंदर से शुरू हुआ उनका प्यार घर से बाहर आने के बाद भी बरक़रार है. घर में रहते हुए उनकी गर्माती दोस्ती ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में पुनीश और बंदगी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. अपलोड की हुई फोटो में बंदगी ठीक उसी तरह पुनीश क किस कर रही हैं, जैसे अनुष्का शर्मा ने विराट को उनके हाल ही के पोस्ट में किया है.

फोटो पोस्ट करने के बाद फैंस ने पुनीश और बंदगी को आड़े हाथों लिया और बहुत ट्रोल किया. फैंस ने अपने कमेंट में उन्हें लेडीलव कॉपीकैट बताया तो किसी ने कहा कि यह दोनों तो खुदको विराट अनुष्का समझने लगे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 11 में आने से पहले बंदगी कालरा बिग बॉस के कास्टिंग और को डायरेक्टर डेनिस नागपाल को डेट कर रही. घर में एंट्री लेने के बाद उनकी मुलाकात पुनीश शर्मा से हुई.

बस तभी से इन दोनों की दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. बंदगी अब डेनिस नागपाल से ब्रेकअप कर चुकी हैं और पुनीश के साथ अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ा रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं पुनीश और बंदगी की प्राइवेट तस्वीर

न्यूड होकर फूलों के लिबास में लिपटी हुई नजर आई छोटे पर्दे की ये अदाकारा

इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -