Share:
इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा
इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया है. ऋचा ने कहा है कि उन्हें उनके बॉयफ्रेंड पर काफी गर्व है. हाल ही में लॉस एंजेलेस में आयोजित हुए ऑस्कर अवार्ड्स में इस जोड़ी को भी देखा गया था, जिसमें अली फज़ल की फिल्म भी नामांकन में शामिल थी. अली फज़ल की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' को भले ही ऑस्कर ना मिल पाया हो, लेकिन ऋचा को इस बात से कोई निराशा नहीं है.

ऋचा ने अपनी लॉस एंजेलेस यात्रा के बारे में बात करते हुए बताया कि, उन्हें लॉस एंजेलेस में कुछ काम था और अली को ऑस्कर्स में शामिल होना था, इसिलए उन्होंने वहां पर एक छोटा सा अवकाश मानाने का फैसला किया. ऋचा ने आगे बताया कि, "हम एल्टन्स जॉन के एड्स मेमोरियल डिनर, डब्ल्यूएमई (विलियम मॉरिस एन्डेवर एंटरटेनमेंट) पार्टी और वैनिटी फेयर पार्टी, जैसे कई हाई प्रोफाइल कार्यक्रमों में शामिल हुए, जहां हमने दुनिया भर से आए बहुत दिलचस्प लोगों के साथ बातचीत की."

बातचीत के दौरान ऋचा बड़ी ही गौरवान्वित महसूस कर रही थी. ऋचा ने बताया कि उनको अपने कथित बॉयफ्रेंड अली के बारे में बात करना पसंद नहीं है. उन्हें कहा कि, उनकी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रहने दें और अपने रिलेशन और संभावित शादी के बारे में उन्हें किसी तरह की कोई चर्चा करना पसंद नहीं है. हाल ही में ऋचा चड्ढा को बॉलीवुड मूवी  '3 स्टोरीज' में देखा गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...

इतिहास रचने से चंद कदम दूर सोनू के टीटू की स्वीटी

जन्मदिन विशेष: हनी सिंह का संगीत सफर एक नज़र में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -