शहीद जवानों के लिए सपना चौधरी ने गाया इमोशनल कर देने वाला गाना, दिए इतने लाख रुपए दान

बीते दिनों हुए जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया और इससे सभी आहत हुए और सभी अब उनके परिवार वालों की मदद में जुटे हुए हैं. ऐसे में हरियाणा की सेंसेशन कही जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी का शहीदों के लिए बनाया गया एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सपना उन सभी शहीद जवानों के लिए गाना गा रहीं हैं.

 

आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी के गाने का यह वीडियो हाल ही में नहीं आया है बल्कि बीते साल 15 अगस्त के मौके का है लेकिन अब इसे तेजी सेविअरल किया जा रहा है. इस वीडियो में वह शहीदों के लिए न केवल डांस कर रही हैं बल्कि गाना भी गा रही है जो आप सभी देख सकते हैं. इस गाने के बोल है 'बता दे फौजी ओ तू घर कब आएगा' आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों भी एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमे सपना चौधरी दुल्हन बने नजर आईं थीं और आत्भी उनके भाई की मौत की खबर आई थी जिसने उन्हें रोने पर मजबूर कर दिया था.

फिलहाल उनके फैंस और हरियाणा के दर्शक उनके इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. मिली खबरों के अनुसार सपना चौधरी ने शहीदों के घरवालों को 6 से 8 लाख रुपए दान किए हैं और इससे भी वह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

परफॉर्मेंस के बाद भी सपना चौधरी को नहीं मिली पूरी रकम, भाई ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज

Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

शिमरी गाउन पहनकर सपना चौधरी ने लुटे सभी के दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -