Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

इन दिनों सभी जगह बीते दिनों हुए पुलवामा में आतंकी हमले की चर्चा हो रही है और हर कोई इसकी कड़ी निंदा कर रहा हैं. ऐसे में इस हमले को लेकर रोष जताया जा रहा है और हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी इस पर क्रोध जताया है. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. जी हाँ, इस वीडियो में सपना शहीदों को याद करते हुए इमोशनल हो जाती हैं और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

आप देख सकते हैं इसमें सपना चौधरी ने शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा- ''पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि. हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं. हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं. उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है. इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हूं.'' वहीं यह कहते हुए सपना काफी इमोशनल भी हो गईं जो इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है.

वहीं अब सपना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना दुल्हन बनकर तैयार होती दिख रही हैं तभी उनके फौजी भाई के मरने की खबर आती है और फौजी भाई के शव को देखते ही सपना चौधरी के पांव लड़खड़ाने लगते हैं और वह रोते-बिलखते हुए अपने फौजी भाई के शव के पास जाती है. आप सभी को बता दें कि इस गाने को आशु मोरखी ने गाया है और सुरेंद्र काला ने सपना चौधरी के भाई की भूमिका निभाई है.

रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

कपिल के शो से बेघर हुए नवजोत सिंह सिद्धू तो इन्होने ले ली जगह

शादी के बाद बहुत बदल गए कपिल, फैंस के साथ किया इतना बुरा बर्ताव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -