शिमरी गाउन पहनकर सपना चौधरी ने लुटे सभी के दिल
शिमरी गाउन पहनकर सपना चौधरी ने लुटे सभी के दिल
Share:

हाल ही में हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपना हॉट अवतार दिखा दिया है और इसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. वह वैसे ही किसी की पहचान की मोहताज नहीं है और उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो सभी को पसंद आ रही है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Today's show @itssapnachoudhary @karan.mirza#sapnachoudhary #sapnachaudhary

वहीं एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं #desiqueen @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary इसमें भी वह दिलकश दिख रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सपना ब्‍लू कलर के शिमरी गाउन में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनका लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी. सपना बहुत हॉट हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं. आप देख सकते हैं उन्‍होंने अपने लंबे बालों को खोल रखा है जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं. सपना के इंस्टाग्राम पर कई फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

आप सभी को बता दें कि सपना अपने टैलेंट और खूबसूरती के बलबूते पर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. सपना पहले से कहीं ज्‍यादा खूबसूरत हो चुकी हैं. वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन दिनों वह बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं हैं और वह टीवी इंडस्ट्री में वैसे ही धमाल मचा चुकीं हैं जो आप सभी ने बिग बॉस में देखा ही होगा.

17 फरवरी को नहीं होगी कोई शूटिंग, मनेगा काला दिवस

Pulwama Attack: सिद्धू के बयान से कपिल के शो पर छाये खतरें के बादल

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -