परफॉर्मेंस के बाद भी सपना चौधरी को नहीं मिली पूरी रकम, भाई ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज
परफॉर्मेंस के बाद भी सपना चौधरी को नहीं मिली पूरी रकम, भाई ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस के बाद फेमस हुईं सपना चौधरी के बारे में एक खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार सपना के भाई ने एक कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ पुलिस को एक्ट्रेस के पूरी पेमेंट नहीं करने की शिकायत दर्ज कराई है जो हाल ही में सामने आई है. इस मामले में हाल ही में एक्ट्रे्स सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने मीडिया को बताया कि, ''उन्होंने पुलिस से तब संपर्क किया था जब सपना को 8 लाख रुपये में से केवल 6 लाख रुपये मिले थे जो आयोजकों ने उन्हें लुधियाना में एक शो करने के लिए देने का वादा किया था.''

वहीं आगे बात करते हुए सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने मीडिया को बताया कि सपना चौधरी ने फैसला किया था कि वह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को इवेंट की सारी राशि दान करेंगी लेकिन सपना चौधरी और उनके भाई विकास चौधरी के पास फिलहाल आयोजकों को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है.

इस मामले में यह जानकारी मिली है कि जिस होटल में सपना चौधरी और उनके भाई ठहरे थे, उसे भी आयोजक के नाम से बुक किया गया था और इस मामले में हाल ही में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आयोजकों की पहचान कर रही है और जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. वहीं बात करें सपना की तो इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सपना चौधरी ने पुलवामा हमले में शहिद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी.

Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

शिमरी गाउन पहनकर सपना चौधरी ने लुटे सभी के दिल

पुलवामा हमले से बहुत आहत हुईं टीवी की अभिनेत्रियां, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -