बेबी शॉवर पार्टी में बहुत बेहतरीन नजर आईं पूजा बनर्जी
बेबी शॉवर पार्टी में बहुत बेहतरीन नजर आईं पूजा बनर्जी
Share:

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने खूबसूरत अंदाज के लिए मशहूर हैं। लोग उन्हें बड़ा पसंद करते हैं। वैसे पूजा जल्द ही माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, आजकल वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। आप देख रहे होंगे हर दिन वह अपने बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं जो उनके फैंस के दिल को छू जा रहे हैं। बीते दिनों ही पूजा के पति कुणाल वर्मा ने उनके लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी और अब इस दौरान के फोटोज सामने आए हैं जो बड़े बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में पूजा ने यैलो कलर की ड्रेस पहनी है और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीँ इन फोटोज में पूजा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

आप देख सकते हैं खुद पूजा ने बेबी शावर की फोटोज को शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा है, 'मैं अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। बेबी शावर पर खुद को मिले इतने सारे प्यार से मैं भावुक हो गई हूं। मेरे प्यार कुणाल वर्मा को मैं उनके द्वारा दिए गए पहले सरप्राइज के लिए शुक्रिया कहती हूं। मुझे ये सब बहुत पसंद आया।' वैसे कुछ दिनों पहले पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, 'हम इस खूबसूरत पल को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मैं इस वक्त काफी खुश हूं और अपने निजी समय का आनंद ले रही हूं। यहां तक कि मैं अप्रैल से अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं निकली हूं।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था, 'मैं प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना चाहती थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते मैंने महसूस किया कि इस समय सावधानी बरतते हुए घर पर रहना बहुत जरूरी है।' इस दौरान अपनी शादी के बारे में भी पूजा ने बात की थी। उन्होंने कहा था, 'हमारे शादी को लेकर हमारे बहुत सारे सपने थे, लेकिन कोरोना की महामारी ने सबकुछ बदल दिया। यहां तक कि मेरी मां जो कोलकाता में रहती हैं वह भी हमारी कोर्ट मैरिज में शामिल नहीं हो सकी थीं। बच्चे के आने के बाद मैं कुणाल के साथ फेरे लेना चाहती हूं। उम्मीद करती हूं कि तब मेरी मां इसमें शामिल हो सकेंगी।' जी हाँ, पूजा अपने बच्चे को जन्म देने के बाद दोबारा शादी के बंधन में बंधेंगी।

साथ निभाना साथिया 2 में दिखाई देंगी राशि, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

अर्शी खान नहीं जानती POK का मतलब, संबित पात्रा ने कही यह बात

शिबानी ने डिलीट की रिया का सपोर्ट करने वाली पोस्ट, यूजर्स बोले- 'आ गई अक्ल ठिकाने पर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -