अर्शी खान नहीं जानती POK का मतलब, संबित पात्रा ने कही यह बात
अर्शी खान नहीं जानती POK का मतलब, संबित पात्रा ने कही यह बात
Share:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान आए दिन सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हर थोड़े दिन में वह अपने बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं. उन्हें उनके बयानों के अलावा उनके फोटोज के कारण भी सुर्ख़ियों में देखा जाता है. फिलहाल वह एक ने मुद्दे को लेकर चर्चाओं में आईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस और ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस की चुप्पी पर सवाल उठाए थे और उसे ही लेकर शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कंगना को मुंबई नहीं आने की नसीहत दी थी.

उसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना को मुंबई नहीं आने के लिए कहा था. वहीँ उसके बाद जब इस मुद्दे को लेकर एक टीवी चैनल पर डिबेट चल रही थी उस दौरान अर्शी खान भी शामिल हुईं. उस दौरान अर्शी खान को देखा गया तो वह बार बार पीओके को पाकिस्तान कह रहीं थीं. अब हाल ही में बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि, 'पीओके पाकिस्तान नहीं है.' आप देख सकते हैं संबित पात्रा ने कहा कि, 'पीओके हिंदुस्तान का हिस्सा है.'

वहीँ इसके बाद वह अर्शी खान पीओके के फुलफॉर्म के बारे में बताने के लिए कहते हैं, लेकिन वह बताने से मना करती हैं. इसी बीच दोनों के बीच हल्की नोंकझोंक होती है. उसके बाद संबित पात्रा अर्शी खान को पीओके का मतलब बताते हैं और कहते हैं पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर. अब इस समय अर्शी ट्रोल हो रहीं हैं और उन्हें बहुत भला बुरा कहा जा रहा है.

शिबानी ने डिलीट की रिया का सपोर्ट करने वाली पोस्ट, यूजर्स बोले- 'आ गई अक्ल ठिकाने पर'

इस नए शो के साथ वापसी कर रहीं हैं जूही परमार

मुंबई में रहने से डरती है यह टीवी एक्ट्रेस, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -