शिबानी ने डिलीट की रिया का सपोर्ट करने वाली पोस्ट, यूजर्स बोले- 'आ गई अक्ल ठिकाने पर'
शिबानी ने डिलीट की रिया का सपोर्ट करने वाली पोस्ट, यूजर्स बोले- 'आ गई अक्ल ठिकाने पर'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल सामने आया। उसी के बाद रिया चक्रवर्ती को ड्रग एंगल के केस में जेल में बंद किया गया हैं। वह इस समय जेल में है लेकिन कई सेलेब्स इस दौरान उनके सपोर्ट में है। जी दरअसल कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनका कहना है जल्द से जल्द रिया को रिहा किया जाए। इसी लिस्ट में शामिल रहीं हैं रिया की खास दोस्त शिबानी दांडेकर। उन्होंने ना सिर्फ सुशांत केस में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को टारगेट किया बल्कि उन्होंने तो हैशटैग रिलीज रिया का भी इस्तेमाल किया और रिया का समर्थन किया।

वैसे उनके इस काम में उनकी बहन अनुषा ने भी उनका साथ दिया लेकिन अब दोनों ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। जी हाँ, शिबानी और अनुषा ने रिया के समर्थन में मोर्चा खोला था और पोस्ट के जरिए उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने का विरोध किया था। वहीं इसी के कुछ देर बाद दोनों जमकर ट्रोल हुईं और उसके बाद दोनों ने पोस्ट को डिलीट कर दिया। अब पोस्ट डिलीट करने के बाद शिबानी जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। शिबानी को कई लोग यह कह रहे हैं कि उनकी अक्ल ठिकाने पर आ गई है।

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले शिबानी दांडेकर ने कहा था कि 'अंकिता लोखंडे सिर्फ चंद सेकंड के फेम के लिए सुशांत का समर्थन कर रही हैं। ' वहीं शिबानी की इस पोस्ट से अंकिता की क्लोज फ्रेंड रश्मि देसाई नाराज हो गईं थीं और उन्होंने शिबानी की क्लास भी लगा दी थी।

इस नए शो के साथ वापसी कर रहीं हैं जूही परमार

सुशांत के लिए अंकिता ने लगाए पौधे, फोटोज आईं सामने

मुंबई में रहने से डरती है यह टीवी एक्ट्रेस, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -