साथ निभाना साथिया 2 में दिखाई देंगी राशि, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
साथ निभाना साथिया 2 में दिखाई देंगी राशि, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
Share:

कभी टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया को अब एक बार फिर से चर्चा में देखा जा रहा है। जी दरअसल इसका कारण शो के एक वीडियो के वायरल होने को बताया जा रहा है। आपको याद हो बीते दिनों ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका नाम था 'रसोड़े में कौन था?'। इस वीडियो के वायरल होने के बाद खबर आई कि जल्द ही इस शो का दूसरा पार्ट आने वाला है। जी हाँ, अब मेकर्स शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही शो के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के किरदार में नजर आईं। वैसे अभी भी राशि के किरदार पर सस्पेंस बरकरार है।

आपको याद हो तो पहले सीजन में राशि का रोल रुचा हसब्निस ने निभाया था। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि वह साथ निभाना साथिया 2 में एक बार फिर राशि के किरदार में नजर आ सकती हैं लेकिन अब इस मामले में रुचा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान रुचा हसब्निस ने कहा कि 'उन्हें साथ 'निभाना साथिया 2' के बारे में बिल्कुल भी आइडिया नहीं है और न ही मेकर्स ने उन्हें राशि के रोल के लिए संपर्क नहीं किया है।' इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि, 'हमारे स्टोरी राइटर और कंटेंट राइटर बेहतरीन काम कर रहे हैं। अगर वे दूसरे सीजन में भी ऐसी ही अनोखी कहानियां लेकर आएंगे। ये देखना काफी मजेदार होगा।'

इसके अलावा रुचा ने यह भी बताया कि उन्हें एक्टिंग छोड़े हुए 6 साल पूरे हो चुके हैं और अब वह एक्टिंग में फिर से वापस नहीं आना चाहती हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'अभी वह बिजनेस आइडिया में काम करना चाहती हैं।' आपको हम यह भी बता दें कि 'साथ निभाना साथिया 2' के प्रोमो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी पहने और हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आई थीं। उस दौरान प्रोमो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और अब शो को जल्द से जल्द लोग देखना चाहते हैं।

अर्शी खान नहीं जानती POK का मतलब, संबित पात्रा ने कही यह बात

शिबानी ने डिलीट की रिया का सपोर्ट करने वाली पोस्ट, यूजर्स बोले- 'आ गई अक्ल ठिकाने पर'

इस नए शो के साथ वापसी कर रहीं हैं जूही परमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -