माँ बनने के बाद धूम-धाम से शादी करेगी यह अदाकारा, दिखाया बेबी बम्प
माँ बनने के बाद धूम-धाम से शादी करेगी यह अदाकारा, दिखाया बेबी बम्प
Share:

इस समय टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं. वैसे आजकल एक्ट्रेस सातवें आसमान को छू रहीं हैं क्योंकि वह जल्द ही माँ बनने वाली हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही पूजा बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और बताया था कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. अब इस घोषणा के बाद वह पहली बार अपना बेबी बम्प दिखाती नजर आईं हैं. आप देख सकते हैं सामने आई इस तस्वीर में पूजा बनर्जी को कुणाल वर्मा ने गले लगाया हुआ है और पूजा बनर्जी मस्ती में कैंडी खाते दिखाई दे रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tolly Planet Bangla (@tollyplanetbangla) on

वैसे पूजा बनर्जी ने कुछ महीने पहले ही कहा था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही कुणाल वर्मा संग कोर्ट मैरिज कर ली है. इसके आलावा उन्होंने यह भी बताया था कि उनका और कुणाल का परिवार लम्बे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. उनके अनुसार सब कुछ तय हो गया था लेकिन लॉकडाउन के चलते सारी प्लानिंग्स पर पानी फिर गया था. वैसे अब तो पूजा बनर्जी शादी भी कर चुकीं हैं और माँ भी बनने वाली है. इसके अलावा वह यह भी कह चुकीं हैं कि अभी एक बार फिर से वह धूमधाम से शादी करेंगी.

अब बात करें काम के बारे में तो पूजा बनर्जी ने 'कहानी हमारे महाभारत' की के जरिए टेलीविजन डेब्यू किया था. इस शो के बाद उन्हें 'कहानी घर घर की', 'सपना बाबुल का बिदाई', 'सर्वगुण सम्पन्न' और 'कुबूल है' में देखा गया था. इसी के साथ वह साल 2016 में हिमेश रेशमिया के सुपरहिट म्यूजकि वीडियो 'आप से मौशिकी' में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

अनुष्का, करीना के बाद यह टीवी एक्ट्रेस देने वाली है गुड न्यूज़!

असल जिंदगी में 60 प्रतिशत अपने किरदार जैसी हैं शुभांगी अत्रे

आखिरकार दूल्हा बन ही गए अनूप जलोटा, दुल्हन की तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -