आखिरकार दूल्हा बन ही गए अनूप जलोटा, दुल्हन की तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप
आखिरकार दूल्हा बन ही गए अनूप जलोटा, दुल्हन की तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप
Share:

बिग बॉस शो में आने के बाद से अनूप जलोटा का नाम काफी चर्चाओं में रहने लगा है. वैसे आप जानते ही होंगे अनूप भजन गाने वाले गायक हैं और देश ही नहीं विदेश में भी उनके चर्चे हैं. ऐसे में अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में भजन सम्राट दूल्हा बने हैं और दो लड़कियां मालाएं लिए उनके पास खड़ी हैं. वैसे यह उनका फोटोशूट है और इसका सच यह है कि अनूप जलोटा एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट के ब्रांड अंबेसडर बन गए हैं.

जी हाँ, वहीँ उसी के प्रचार के लिए उन्होंने यह फोटोशूट करवाया है. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के शो में उनका नाम जसलीन मथारू संग जुड़ा था. दोनों के अफेयर की खबरें तेज थीं और दोनों को शो के अंदर भी काफी करीब देखा गया था. वैसे दोनों ने उस दौरान शो में प्यार का इजहार किया था लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों मुकर गए थे. बाद में अनूप जलोटा ने कहा कि 'वो सब उन्होंने शो के क्रिएडिव डायरेक्टर्स के कहने पर कर रहे थे. उनका जसलीन को लेकर ऐसा कोई झुकाव नहीं है.' इसके अलावा बात करें अनूप जलोटा के करियर के बारे में तो उनका एक किस्सा अभिनेता मनोज कुमार के साथ जुड़ा हुआ है.

अनूप ने खुद इस बारे में बताया था. एक बार बातचीत में उन्होंने कहा था- 'अभिनेता मनोज कुमार ने मेरा गाना सुना था. उन्हें मेरी आवाज बहुत पसंद आई. उन्होंने सीधा ही ऑफर कर दिया कि तुम मेरी फिल्म में गाओ. उन्होंने फिल्म 'शिरडी के साईं बाबा' में मेरा गाना रख दिया. ये फिल्म 70 के दशक के आखिरी सालों में आई थी. फिल्म के गाने भी हिट हुए और फिल्म तो खैर हिट हुई ही. इससे ये हुआ कि संगीत की दुनिया में लोगों ने मेरा नाम जानना शुरू किया. लोगों को मेरी आवाज मेरा, अंदाज पसंद आने लगा और फिल्मों में मेरी गायकी का सिलसिला शुरू हो गया. यहीं से भजन गायकी का दौर भी शुरू हुआ'. फिलहाल अनूप जलोटा की इन फोटोज ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है.

शादी मुबारक में जल्द एंट्री लेगी यह अदाकारा

जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस की माँ ने करवाया कन्या भोज

इस शर्त पर 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में लौटेंगी शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -