असल जिंदगी में 60 प्रतिशत अपने किरदार जैसी हैं शुभांगी अत्रे
असल जिंदगी में 60 प्रतिशत अपने किरदार जैसी हैं शुभांगी अत्रे
Share:

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को आप सभी इन दिनों शो 'भाबीजी घर पर है' में देख रहे होंगे. इस शो को लोग बहुत पसंद करते हैं. यह एक कॉमेडी शो हैं. ऐसे में हाल ही में इस शो के किरदार को लेकर शुभांगी ने बातचीत की है. एक वेबसाइट से बाचतीत में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि टेलीविजन उद्योग बहुत संगठित हो गया है. पहले शॉट अव्यस्थित होते थे और शेड्यूल रात-रात भर लंबे होते थे. समय के संदर्भ में चीजें अब बेहतर हो गई हैं. एक और बात यह है कि अभिनेताओं के लिए बहुत काम है."

इसके अलावा उन्होंने कहा, ''जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म आया है चीजें बदल गई हैं और बताने के लिए अधिक कहानियां हैं, अधिक दर्शकों और अभिनेताओं को काफी दिलचस्प भूमिकाएं मिल रही हैं. मुझे लगता है कि सामग्री-वार हमें सुधार करने की जरूरत है बाकी कई अच्छे बदलाव हुए हैं." शुभांगी ने आगे अपने किरदार के बारे में बात की और कहा, "अंगूरी एक निर्दोष इंसान है. उसकी सबसे बड़ी यूएसपी उसकी सादगी और मासूमियत है और यही कारण है कि मैं उससे बहुत जुड़ी हुई हूं. वह स्वभाव से बहुत घरेलू भी है और मेरा मानना ​​है कि मैं भी कुछ हद तक उसी तरह हूं. केवल अंतर यह है कि मैं एक कामकाजी महिला हूं, लेकिन उसकी मासूमियत और सरलता बहुत आकर्षक है और मुझे विश्वास है कि दर्शक भी इसे बहुत पसंद करते हैं.''

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि 60 प्रतिशत अंगूरी मैं ही हूं, क्योंकि आपका चेहरा किरदार का आईना है. यह बहुत महत्वपूर्ण था. मैं अपने परिवार में सबसे छोटी हूं, इसलिए लोग मुझे आज भी एक बच्चे की तरह मानते हैं. मुझे लगता है कि आज भी मुझमें थोड़ा बचपना है और इससे मुझे अंगूरी के किरदार में काफी मदद मिली है" वैसे शुभांगी ने टीवी के कई शोज में काम किया है और वह अपने बेहतीन किरदारों और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं.

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना की दस्तक, बेटा संक्रमित, पूरा परिवार क्वारंटाइन

EMI पर दो साल तक मिल सकती है राहत, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

पंजाब में कोरोना ने मचाया हड़कंप, एक दिन में गई 50 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -