अनुष्का, करीना के बाद यह टीवी एक्ट्रेस देने वाली है गुड न्यूज़!
अनुष्का, करीना के बाद यह टीवी एक्ट्रेस देने वाली है गुड न्यूज़!
Share:

आजकल बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासे कर रहीं हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही नताशा ने खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं. वहीँ उसी के कुछ महीनों बाद वह माँ बन गईं. उनके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने खुलासा किया था कि वह माँ बनने वालीं हैं. वहीँ उनके बाद अब अनुष्का शर्मा ने भी खुलासा किया कि वह भी जल्द ही माँ बनने वाली हैं. इसी बीच एक नाम और सामने आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

जी दरअसल इस समय यह चर्चाएं हैं कि नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी भी गुड न्यूज दे सकते हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही अनिता के पति रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे देखकर फैंस के बीच  चर्चा होने लगी कि क्या अनीता हसनंदानी प्रेग्नेंट हैं. आप देख सकते हैं रोहित ने लिखा है, ''Houdini, move over bro!'' वैसे अब रोहित के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

इसे देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'मेरे ख्याल से अनीता प्रेग्नेंट हैं.' वहीँ दूसरे यूजर ने कहा- 'एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि अनीता प्रेग्नेंट हैं.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा- 'बेबी बंप...अनीता दी के चेहरे पर साफ ग्लो नजर आता है.' वहीँ अगर आपको याद हो तो बीते दिनों ही एक पोस्ट कर उसमे अनीता ने कैप्शन में लिखा था, ''साल 2021 की ओर देख रही हूं. सुपर एक्साइटेड.'' अब इसी के बाद से यह चर्चाएं हैं अनीता जल्द गुड न्यूज़ दे सकती हैं.

आखिरकार दूल्हा बन ही गए अनूप जलोटा, दुल्हन की तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

शादी मुबारक में जल्द एंट्री लेगी यह अदाकारा

जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस की माँ ने करवाया कन्या भोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -