इस टीवी कपल ने शेयर किये बेटे के अन्नप्राशन सेरेमनी के फोटोज
इस टीवी कपल ने शेयर किये बेटे के अन्नप्राशन सेरेमनी के फोटोज
Share:

टीवी के जाने-माने कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के बेटे कृशिव वर्मा के कुछ फोटोज सामने आए हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं। जी दरअसल यह सभी फोटोज अन्नप्राशन सेरेमनी के हैं जो आप देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा का बेटा कृशिव पांच महीने का हो चुका है और टीवी का ये कपल हर दिन अपने बेटे की नई-नई तस्वीरें शेयर करता रहता है। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। वैसे आप देख सकते हैं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा अपने बेटे की जो भी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, वह बड़ी बेहतरीन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इन सभी तस्वीरों में कपल बेटे के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। टीवी शो 'देवो के देव महादेव' में नजर आ चुकीं पूजा बनर्जी के बेटे कृशिव ने अन्नप्राशन सेरेमनी में काफी मस्ती की है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में यह साफ़-साफ़ नजर आ रहा है। वैसे तस्वीरों में आप देख सकते हैं बेटे कृशिव के अन्नप्राशन के दौरान पूजा बनर्जी ने बालों में बड़ा सा गजरा पहना था। वैसे पूजा बनर्जी को गजरा पहनना काफी पसंद है वह हर बार गजरे में नजर आती हैं। आप जानते ही होंगे पूजा बनर्जी के घर पर ही उनके बेटे कृशिव के अन्नप्राशन की सेरेमनी पूरी हुई है।

वैसे तस्वीरों में दिख रहा है कि कुणाल वर्मा ने बेटे के अन्नप्राशन सेरेमनी में खुद ही मंत्र पढ़कर सारी रस्मों को पूरा किया। आप देख सकते हैं अन्नप्राशन सेरेमनी में पूजा बनर्जी का बेटा अचानक ही रोने लगा और इसके बाद कुणाल और पूजा मिलकर उसे चुप करवाते हुए भी नजर आए।

जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट में फिर नजर आएँगे अक्षय कुमार!

नागिन 6 में जलवे दिखाएंगी रुबीना दिलायक, एकता कपूर ने किया अप्रोच!

बंगाल तक पहुंची दिल्ली की जंग, केंद्र के बिल के खिलाफ केजरीवाल को मिला ममता का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -