नागिन 6 में जलवे दिखाएंगी रुबीना दिलायक, एकता कपूर ने किया अप्रोच!

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं और शो का खिताब अपने नाम कर चुकीं रुबीना दिलायक को लेकर दिन पर दिन बड़ी-बड़ी खबरें आ रहीं हैं। रुबीना आए दिन अपने नए-नए शोज और सांग्स को लेकर चर्चाओं में हैं। वैसे इन दिनों रुबीना को टीवी से जुड़े कई बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आप जानते ही होंगे बीते गुरुवार को ही रुबीना का नया गाना ‘मरजानिया’ रिलीज हुआ है, जिसमें वो अपने स्टार पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई हैं। अब खबर है कि जल्द ही रुबीना दिलायक पारस छाबड़ा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। वैसे इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी दिखाई देने वाली हैं। इस शो के लिए उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया है।

वहीं इसके अलावा एक खबर और तेज हो चली है। जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि रुबीना टीवी क्वीन एकता कपूर के ‘नागिन’ सीरीज की अगली नागिन बन सकती हैं।जी हां, वह नागिन 6 में दिखाई देने वाली हैं। इस शो में वह मुख्य नागिन बनेंगी। वैसे आपको याद हो तो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में एकता कपूर बतौर गेस्ट पहुंची हुई थी। उस दौरान ही एकता कपूर ने इच्छा जताई थी कि वो रुबीना दिलायक के साथ काम करना चाहती हैं। ऐसे में अगर ‘नागिन’ सीरीज में रुबीना दिलायक के आने की खबर सही साबित होती है, तो ये खबर उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हो सकती है।

आप सभी जानते ही होंगे सबसे पहले रुबीना ने जीटीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ और कलर्स के ‘शक्ति अस्तित्व एहसास की’ में मुख्य रोल अदा किया था। इन दोनों ही सीरियल्स की टीआरपी काफी अच्छी आई थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर रुबीना ‘नागिन 6’ का हिस्सा बनती हैं तो इसकी टीआरपी आसमान छूने लगेगी।

आशा नेगी ने की एक्स-बॉयफ्रेंड की तारीफ़, क्या फिर से होगा पैचअप?

Ind Vs Eng: 'करो या मरो' के मुकाबले में भारत ने कर दिखाया, अंग्रेज़ों को 8 रन से हराया

जल्द पिता बनने वाले हैं बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -