जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट में फिर नजर आएँगे अक्षय कुमार!

अक्षय कुमार के पास इस समय कई बड़ी-बड़ी फिल्मे हैं जिनमे वह दिखाई देने वाले हैं। इस लिस्ट में 'बच्चन पांडे', 'राम सेतु', 'रक्षाबंधन', 'बेल बॉटम' शामिल है। यह सभी फ़िल्में जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। वैसे इन दिनों हर एक फिल्म के शूट में अक्षय व्यस्त हैं और धीरे-धीरे वह हर एक फिल्म के शूट को पूरा कर रहे हैं। अब हाल ही में आई खबर के अनुसार उन्होंने बीते दिनों ही 'बच्चन पांडे' की शूटिंग खत्म की है। वहीं अब वह अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के लिए अयोध्या चले गए। सामने आने वाली खबरों को माने तो अब अक्की के हाथ एक और फिल्म लग गई है। जी दरअसल जल्द ही अक्षय जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आने हैं और वे मेकर्स से बात कर रहे हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, 'अक्षय कुमार एक बार फिर जॉली एलएलबी 2 के डायरेक्टर सुभाष कपूर के साथ बात कर रहे हैं। बीते महीने में दोनों ने कई मीटिंग्स की हैं। ये सुभाष कपूर के जॉनर की फिल्म है और इसमें अक्षय कुमार ही फिट हो सकते हैं। इस फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा।'

वैसे इस फिल्म का प्रोडक्शन जैकी और वासु भगनानी करेंगे और खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। वैसे इस फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि, 'फिलहाल मिशन लॉयन फिल्म में थोड़ी देरी हो रही है और इसके बारे में कुछ साफ नहीं है कि चीजें कब तक ऑन ट्रैक होंगी। एक बार सब सही होता है तो अक्षय, वासु और जैकी जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट के लिए साथ आ जाएंगे। फिल्म को लेकर लॉजिस्टिक काम किया जा रहा है।' वैसे इस फिल्म के अलावा ओह माय गॉड के दूसरे पार्ट में भी अक्षय को लेने के बारे में खबरें तेज हैं।

बंगाल तक पहुंची दिल्ली की जंग, केंद्र के बिल के खिलाफ केजरीवाल को मिला ममता का साथ

आशा नेगी ने की एक्स-बॉयफ्रेंड की तारीफ़, क्या फिर से होगा पैचअप?

Ind Vs Eng: 'करो या मरो' के मुकाबले में भारत ने कर दिखाया, अंग्रेज़ों को 8 रन से हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -