पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम
पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम
Share:

पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया है. लेकिन फिर भी संक्र​मण के मामले सामने आ रहे है. वही, पुडुचेरी पुलिस ने भाजपा नेता वी समिनाथन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दरअसल, वह लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन करते हुए शहर में स्थानीय लोगों को मुफ्त में चावल दे रहे थे. दरअसल, कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है. इसी बीच आदेशों का उलंल्घन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आरोप है.

'मानव बम तैयार करती है तब्लीग-ए-जमात, जान बूझकर फैलाया कोरोना'

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में सरकार ने कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए लॉक डाउन किया है ताकी, लोगों को एक दूसरे से दूर रखा जा सकें. हालांकि, कई राज्यों में आम नागरिकों द्वारा नियमों का उल्लंघन करने की वीडियो भी सामने आ रहे हैं. इन लोगों को समझाने के लिए अनोखे तरीकों का इस्तेमाल कर रही हैं. जैसै की आरती उतारकर इसके अलावा सरकार ने कहा है कि लोग 112 नंबर पर कॉल करके मदद के लिए पुलिस को बुला सकते हैं. पुलिस आपकी मदद के लिए तुरंत पहुंचेगी. 

कोरोना: सीएम ठाकरे से लेकर सरकारी कर्मचारी तक, सबके वेतन में होगी कटौती

वर्तमान परिस्थिति में भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1200 के पार पहुंच गई है. सबसे अधिक मामले केरल में देखने को मिल रहे हैं. इसके बाद दूसरे स्थान पर महाराष्ट्र है. जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में करीब 6 लाख लोग इससे संक्रमित हो गए हैं. सबसे अधिक मामले एक लाख से भी ज्यादा संक्रमितों के साथ अमेरिका पहले स्थान पर हैं. 

कोरोना के बाद चीन में आग का प्रकोप, 19 लोगों की झुलसकर मौत

केरल : राज्य में कोरोना से एक और मौत, देशभर में इतने लोगों ने गवाई जान

क्या लॉकडाउन दिला सकता है कोरोना से मुक्ति ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -