केरल : राज्य में कोरोना से एक और मौत, देशभर में इतने लोगों ने गवाई जान
केरल : राज्य में कोरोना से एक और मौत, देशभर में इतने लोगों ने गवाई जान
Share:

केरल में मंगलवार को दूसरी मौत हो गई है. राज्य में एक और बुजुर्ग ने कोरोना वायरस की चपेट में आकर जान गंवा दी है. तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में एक 68 वर्षीय शख्स का इलाज चल रहा था, जहां आज उनकी मौत हो गई है. मरीज का किडनी फेल हो गया. तिरुवनंतपुरम के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक ने इसकी जानकारी दी. बता दें कि पिछले शनिवार को ही कोरोना वायरस से केरल पहली मौत हो गई थी. उस दौरान भी एक 69 वर्षीय बुजुर्ग ने कोच्चि मेडिकल कॉलेज में आज दम तोड़ दिया था.

कोरोना पर कैसे लगाएं लगाम ? ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक में हुई चर्चा

दुनियाभर में फैलने के बाद भारत में कोरोना वायरस का पहला मामला जनवरी में केरल से ही सामने आया था. अब तक केरल में कुल 234 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें 20 ठीक हो चुके हैं और आज की मौत के बाद राज्य में कुल दो मौतें हो चुकी हैं. केरल में एक लाख से ज्यादा लोगों की निगरानी की जा रही है. इस मौत के साथ देशभर में कोरोना के कारण जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़कर 44 हो गया है.

मध्यप्रदेश : कर्ज चुकाने की मौहलत बढ़ी, किसानों ने ली राहत की सांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में फैले कोरोना वायरस के के सबसे अधिक मामले केरल में ही सामने आए हैं. चीन के वुहान शहर से तीन छात्र लौटे थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित थे. हालांकि वह तीनों ही ठीक हो गए हैं. इसके बाद से केरल में संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा. महाराष्ट्र के बाद केरल ही ऐसा राज्य है जहां कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या सबसे अधिक है. फिलहाल केरल सहित कई राज्यों में कोरोना के प्रसर को लेकर केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन हो रहा है.

नही थम रहा कोरोना का संक्रमण, 24 घंटे में सामने आए 200 से अधिक पॉजीटिव

लॉकडाउन: रोटी की तलाश, आँखों में आंसू, 200 किमी पैदल चल गाँव पहुंची 8 माह की गर्भवती

आखिर क्यों गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को हो रही गर्व की अनुभुति ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -