'मानव बम तैयार करती है तब्लीग-ए-जमात, जान बूझकर फैलाया कोरोना'
'मानव बम तैयार करती है तब्लीग-ए-जमात, जान बूझकर फैलाया कोरोना'
Share:

लखनऊ: तब्लीग-ए-जमात पर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि तब्लीग-ए-जमात विश्व की सबसे खतरनाक जमात है, जो आतंकियों के लिए मानव बम तैयार करने का काम करती रही है। ये अपने लोगों में कोरोना वायरस फैलाया ताकि देश में अधिक से अधिक मौतें कराई जा सकें। इन लोगों को सजा-ए-मौत से कम सजा नहीं मिलना चाहिए।

वहीं मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा है कि तब्लीग-ए-जमात एक धार्मिक संगठन है जो विश्व भर में फैला हुआ है। ये लोग प्यार का पैगाम दुनिया भर में पहुंचाने का प्रयत्न करते हैं। उसी के चलते यह हमारे देश में तशरीफ लाते हैं और मरकज निजामुद्दीन में रहते हैं। मौलाना ने कहा कि, वहां पर जो यह हुआ है यह बेहद अफसोसजनक है, इसकी जांच होनी चाहिए और उसके अनुसार ही जिम्मेदारियां तय होनी चाहिए। 

उन्होंने कहा, मेरी सभी लोगों से गुजारिश है जो कि मरकज में शामिल हुए हैं कि वह देश के जिस भी हिस्से में गए हो वहां के स्थानीय प्रशासन को सूचना दें। अपनी जांच कराएं जिससे कि प्रशासन उनकी भी जांच करके उपचार कर सके। उनकी जान की हिफाजत को यकीनी बना सके और आप के माध्यम से किसी दूसरे को यह बीमारी ना लगे यह आपका मजहबी दायित्व है।

क्या एक जुलाई से शुरू होगा नया वित्त वर्ष ? जानिए हकीकत

प्रशासनिक कार्यकारी के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कोरोना का कहर, 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचे कच्चे तेल के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -