रुबीना ने इस तरह दी अपने 'लवर' को जन्मदिन की बधाई
रुबीना ने इस तरह दी अपने 'लवर' को जन्मदिन की बधाई
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस रुबीना बाजवा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है. आप सभी जानते ही होंगे रुबीना ने बीते समय में दिए एक इंटरव्यू में बहन की कॉपी दिखने पर कहा था कि, 'कुछ लोग तो दीदी की फिल्मों की बात भी करने लगते हैं.नहीं जानती कि ऐसा क्यों है.मेरा मानना है कि दो बहनों की कुछ चीजें कॉमन हो सकती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Bajwa (@rubina.bajwa) on

लेकिन इंसान के सभी चीजें नहीं.एक्टिंग में आने की वजह मेरी दीदी बनी.उनकी जिंदगी से प्रेरणा ली.जिस तरह उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है।' इसी के साथ हाल ही में रुबीना ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'LoverHappy Birthday Gurbaksh!! Celebrate you everyday, you make life one perfect place. Your so special to me, always be the kind soul you are. Time to party our style, I love you @gchahal''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि रुबीना के बॉयफ्रेंड का नाम गुरबख्श चहल है और दोनों अपना काफी समय साथ में बिताते हैं. ऐसे में रुबीना बाजवा के बारे में बात करें तो वह अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. वह जल्द ही 'ब्यूटीफुल बिल्लो', 'गुड लक जट्ट' और 'Parahuneya Nu Dafa Kro' में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वह अगले साल Laavaan Phere 2 में दिखाई देंगी. वैसे रुबीना बाजवा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों में राज करती हैं.

5 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है शिक्षक दिवस ?

साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप

वैक्सीन पर गुड न्यूज़ से शेयर बाजार गुलज़ार, सेंसेक्स में 500 अंकों की भारी बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -