पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी ने अपने घर के बाहर लगाए काले झंडे

पुडुचेरी : प्रदेश के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं. वे स्थानीय राज निवास के बाहर धरने पर बैठे हैं. इसी कड़ी में सीएम नारायणसामी ने अब विरोध जताते हुए रविवार को अपने घर के बाहर काले झंडे लगाए हैं. दरअसल नारायणस्वामी का ये धरना सरकारी प्रस्तावों के प्रति उपराज्यपाल किरण बेदी के नकारात्मक रुख को लेकर हैं. 

सुपरस्टार 'रजनी' का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

केजरीवाल ने भी किया सीएम का समर्थन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के इसी के साथ नारायणस्वामी की मांग है कि केंद्र सरकार किरण बेदी को वापस बुलाए और राज्य डीजीपी की तरफ से लागू हुआ हेलमेट के लिए नियम चरणबद्ध तरीके से राज्य में लागू किया जाए. इससे पहले सीएम नारायणस्वामी धरना देते हुए सड़क पर ही सो गए थे. इस घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को चिंता जताई थी. केजरीवाल ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था, ‘एक निर्वाचित मुख्यमंत्री को बीती तीन रातों से सड़क पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.

पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सियासत ते, राजद नेता बोले हमे कुछ विशेष चाहिए

जानकारी के लिए बता दें पुडुचेरी के मुख्यमंत्री, उनकी सरकार के मंत्री और उनकी सहयोगी पार्टियों के विधायक 13 फरवरी से ही उप-राज्यपाल के आधिकारिक कार्यालय सह निवास स्थान के बाहर धरना दे रहे हैं. किरण बेदी के मई 2016 में उप-राज्यपाल बनने के बाद से ही पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी और उनके बीच कई मुद्दों पर मतभेद रहे हैं.

सिद्धू के लिए भाजपा नेता ने भेजी पायल, कहा इमरान की धुन पर नाचो

पुलवामा हमला: राज ठाकरे की चेतावनी के बाद, यू ट्यूब से हटे पाकिस्तानी सिंगर्स के गाने

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री को मिला दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -