पुलवामा हमला: राज ठाकरे की चेतावनी के बाद, यू ट्यूब से हटे पाकिस्तानी सिंगर्स के गाने

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। पूरे देश में इस घटना को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है। मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की फिल्म विंग ने शनिवार को संगीत कंपनियों से पाकिस्तानी सिंगरों के साथ कार्य नहीं करने का आदेश जारी किया है। इसके साथ ही मनसे ने टी-सीरीज को चेतावनी दी है कि ,वे यू-ट्यूब से पाकिस्तानी सिंगरों के गाने हटा दे।

आज झारखण्ड दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, देंगे 3 मेडिकल कॉलेज और 4 अस्पतालों की सौगात

एमएनएस फिल्म विंग सेना के प्रमुख अमेय खोपकर कहा है कि, हमने भारतीय संगीत कंपनियों जैसे टी-सीरीज़, सोनी म्यूज़िक, वीनस, टिप्स म्यूज़िक आदि से पाकिस्तानी गायकों के साथ कार्य ना करने के लिए अभी मौखिक रूप से आग्रह किया है। इन कंपनियों को इसे तत्काल बंद कर देना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम अपने अंदाज में कार्रवाई करेंगे। हाल ही में, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ दो कई गानों के लिए करार किया था।

पुलवामा हमले में बोले अब्दुल्ला, सर्वदलीय प्रस्ताव में शांति अपील न होने से निराश

खोपकर ने दावा किया है कि, कंपनियों ने हमारी चेतावनी के बाद अपने गाने कंपनी के यूट्यूब चैनल से हटा दिए हैं। इससे पहले 2016 में, उरी में हुए आतंकी हमलों के बाद, राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने भारत में कार्य करने वाले सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटे की मोहलत दी थी।

खबरें और भी:-

कपिल के शो से सिद्धू को निकाला, लोग बोले अब पंजाब कैबिनेट से भी निकालो

न्यूयॉर्क के एक मकान में लगी आग, पांच की मौत

एक साथ चुनाव लड़ेगी शिवसेना और भाजपा, जल्द होगा गठबंधन का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -