पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सियासत ते, राजद नेता बोले हमे कुछ विशेष चाहिए
पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सियासत ते, राजद नेता बोले हमे कुछ विशेष चाहिए
Share:

पटना : पीएम मोदी आज रविवार को बिहार दौरे पर हैं. उनकी यात्रा को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. पीएम मोदी आज लगभग 33 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं. इस दौरान वह कई योजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे. पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. विपक्ष ने सौगात से अलग राज्य के लिए कुछ विशेष देने की मांग उठाई है. 

पुलवामा हमला: राज ठाकरे की चेतावनी के बाद, यू ट्यूब से हटे पाकिस्तानी सिंगर्स के गाने

वहीं, सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने कहा है कि इन परियोजनाओं से बिहार को लाभ मिलेगा. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा है कि बिहार को जो तोहफे दिए जा रहे हैं वो कम है. बिहार विकास के मामले में सबसे निचले पायदान पर पहुँच गया है. यहां की प्रति व्यक्ति आमदनी भी विकसित राज्यों के अनुपात में कम है. किसानों को फसलों का समर्थन मूल्य तक नहीं मिलता है. बिहार को ऐसे सौगातों से अलग कुछ और विशेष चीज चाहिए.

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री को मिला दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन

वहीं, जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा है कि बिहार को जो सौगात मिल रहे हैं उससे लाभ मिलेगा. सीएम नीतीश कुमार ने भी बिहार के विकास को लेकर 13 सालों में बड़ी रूपरेखा तैयार की है. आपको बता दें कि पीएम मोदी कुछ ही देर में पटना पहुंचने वाले हैं. वे सबसे पहले बिहार के पटना हवाई अड्डे पहुंचेंगे. वहां से पीएम बरौनी जाएंगे. पटना एयरपोर्ट पर गवर्नर लालजी टंडन और सीएम नीतीश कुमार उनका स्वागत करेंगे. पीएम मोदी बिहार को कुल 33 हजार करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा देंगे. 

खबरें और भी:-

पुडुचेरी सीएम का किरण बेदी के खिलाफ धरना पांचवे दिन भी जारी

अकाली दल ने की कांग्रेस से मांग, सिद्धू को करें पार्टी से बाहर

आज झारखण्ड दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, देंगे 3 मेडिकल कॉलेज और 4 अस्पतालों की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -