पुदुचेरी लेफ्टिनेंट गवर्नर किरेन बेदी और सीएम वी. नारायणसामी ने लोगों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं
पुदुचेरी लेफ्टिनेंट गवर्नर किरेन बेदी और सीएम वी. नारायणसामी ने लोगों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं
Share:

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के साथ लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।
किरण बेदी ने अभिवादन किया, 'हम सभी को सामूहिक रूप से प्रतिकूलताओं को अवसरों में बदलने के हमारे लक्ष्य में प्रधान मंत्री के' अत्तम् निर्भर 'के आह्वान पर अपने राष्ट्र को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सामूहिक रूप से प्रयास करना चाहिए।' हम सभी को भरोसा है कि हम मानव अविवेक के खतरे के प्रति कितने संवेदनशील हैं। दुनिया को कोरोना महामारी से घिर गई थी और उन्होंने यह भी देखा कि राष्ट्रों ने कोविड-19 के प्रसार का मुकाबला करने के लिए एक साथ आए थे।

पूर्व आईपीएस अधिकारी ने कहा कि '' जैसे ही हम 2021 में कदम बढ़ाते हैं, हमें यह महसूस करना चाहिए कि कोविद के खिलाफ लड़ाई लंबे समय से जारी है। '' यह संभव होगा कि कोरोनोवायरस के संकट को तभी मिटाया जा सके, जब हर नागरिक कोकिड के सामाजिक सुरक्षा मानकों का अनुपालन करता हो। , मास्क पहने और हाथ साफ करने के लिए उसने कहा। '' एक नए साल की शुरुआत के दिन, आइए हम सभी एक साथ आने का संकल्प लें, एक साथ काम करें और एक-दूसरे का समर्थन करें और कल की एक सुरक्षित और बेहतर दुनिया के निर्माण में सहयोग करें, जो महामारी से ठीक हो और सभी के लिए एक उचित भविष्य प्रदान करे। ''

मुख्यमंत्री नारायणसामी ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अपने अभिवादन में कहा कि निवर्तमान वर्ष काला वर्ष था। कोरोनावायरस के प्रकोप ने हर वर्ग के लोगों को अपंग बना दिया और आजीविका के स्रोतों को भी प्रभावित किया। सीएम ने कहा कि चुनौती का सामना करने के लिए प्रशासन द्वारा की गई निर्धारित कार्रवाई ने लोगों को चरणबद्ध तरीके से सामान्य स्थिति को फिर से शुरू करने में सक्षम बनाया।

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव को लेकर बोले डोटासरा, कहा- कांग्रेस की होगी जीत

सांप्रदायिक ताकतों को जीतने नहीं देंगे: जयंत मल्ल बरुआ

चीन ने की यूके में पाए गए नए कोरोनोवायरस वैरिएंट के पहले मामले की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -