राजस्थान विधानसभा उपचुनाव को लेकर बोले डोटासरा, कहा- कांग्रेस की होगी जीत
राजस्थान विधानसभा उपचुनाव को लेकर बोले डोटासरा, कहा- कांग्रेस की होगी जीत
Share:

जयपुर: राजस्थान में तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव (Rajasthan Election) को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया हैं. प्रभारी मंत्री लगाने के साथ ही कांग्रेस जमीनी स्तर पर सार्वजनिक कामों को रफ़्तार देने में जुटी है. पार्टी की तैयारियों को लेकर राजस्थान कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने कहा कि सरकार के कामकाज पर इन तीनों विधानसभा सीटों की जनता मुहर लगाएगी. 

डोटासरा ने कहा कि उन्हें तीनों विधानसभा सीटों पर बड़े अन्तर से कांग्रेस की जीत होने की उम्मीद है. उधर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से पेपर लीक मामले पर सरकार पर निशाना साढ़े जाने पर भी डोटासरा ने जवाब दिया है. भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए डोटासरा ने कहा कि पहला अवसर नहीं है जब पेपर लीक हुआ हो, किन्तु लीक होने के बाद मौजूदा सरकार ने गम्भीरता अवश्य दिखाई है.

PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि सरकार प्राथमिकता के साथ इस तरह के मामलों को रोकने के लिए आवश्यक उपाय करने में जुटी है. उन्होंने कहा कि किसी भी अभ्यर्थी के साथ नाइंसाफी नहीं होने दी जाएगी. उन्होंने चुनाव को लेकर कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस का साथ देगी और कांग्रेस तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। 

सांप्रदायिक ताकतों को जीतने नहीं देंगे: जयंत मल्ल बरुआ

चीन ने की यूके में पाए गए नए कोरोनोवायरस वैरिएंट के पहले मामले की पुष्टि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -