'पब्लिसिटी का भूखा इंसान', एक्स हसबैंड को लेकर बोली ये मशहूर एक्ट्रेस
'पब्लिसिटी का भूखा इंसान', एक्स हसबैंड को लेकर बोली ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर ख़बरों में आ चुकी हैं। नए इंटरव्यू में सारा ने अपने एक्स हसबैंड पर आरोप लगाये हैं। सारा ने बताया कि वो जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। लेकिन उनके एक्स हसबैंड अली मर्चेंट अब तक पिछली चीजों को भूल नहीं पाए हैं और उनके पीछे पड़े हुए हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में सारा खान ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई सारी बातें साझा की। इंटरव्यू के चलते सारा के बॉयफ्रेंड शांतनु राजे भी उपस्थित थे। वही शांतनु और सारा दोनों से पूछा गया कि क्या अभी उन्हें अली की उपस्थिति से कोई फर्क पड़ता है? इस पर शांतनु कहते हैं कि जब अली ने कंगना के शो लॉकअप में एंट्री ली, तो उन्हें किसी प्रकार की इनसिक्योरिटी नहीं थी। क्योंकि उन्हें पता था कि सारा, अली को बिल्कुल भी भाव नहीं देने वाली हैं। अली मर्चेंट पर आगे चर्चा करते हुए सारा बोलती हैं, 'लॉक अप के चलते मुझे कहा गया था कि यदि हम अली को शो पर लाएं, तो? मैंने कहा कि ठीक है। अली आएंगे, तो मुझे परेशानी नहीं है। पर मैं शो में उस प्रकार से हिस्सा नहीं ले पाऊंगी। फिर जब वो आया, तो मैंने खेलना बंद कर दिया। मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं। मैं उन्हें बिल्कुल भी अहमियत नहीं देना चाहती।'

इंटरव्यू में जब सारा से पूछा गया कि क्या अली उनके साथ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं। इस पर सारा बोलती हैं कि 'मैं उन्हें बहुत बार मना कर चुकी हूं। हमारा रिलेशन इतना अच्छा भी नहीं था कि हम दोस्त बनकर रहें।' सारा बोलती हैं कि 'अब समय हो चुका है। उन्हें मूव ऑन कर जाना चाहिये। जब देखो वो हैलो करने आ जाते हैं। मुझे ये नहीं चाहिये।' अली पर चर्चा करते हुए सारा बोलती हैं, 'मुझ जैसी लड़की उसकी दोस्त कभी नहीं बन सकती। मैं बहुत छोटी थी, मुझे में इतना दिमाग नहीं था। जो हो गया सो हो गया। सारा बोलती हैं कि आज भी वो ऐसा कंट्रोवर्सी का पॉइंट ढूंढता है। वो पब्लिसिटी का भूखा इंसान है। जहां देखा कि मैं हूं तथा आस-पास मीडिया है। तुरंत उठ कर खड़ा हो जाता है।' बता दे कि सारा एवं अली ने 2010 में बिग बॉस के घर में शादी की थी। शो से बाहर आते ही दो महीने में इनका रिश्ता समाप्त हो गया था। 

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

नेशनल टीवी पर सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता को दी गाली, मचा जमकर बवाल

22 साल पहले रूपाली गांगुली पर भड़का था जो डायरेक्टर, उसी ने बनाया एक्ट्रेस को 'अनुपमा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -