गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का
गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का
Share:

बेंगलुरु: आजकल आए दिन चौकाने वाली खबरें सामने आ रहीं हैं। हाल ही में जो खबर आई है वह बेंगलुरु की है। इस मामले में एक स्टूडेंट को अश्लील वीडियो देखने की ऐसी लत लगी कि वह कैंपस में गर्ल्स टॉयलेट में ताकझांक करने लगा और लड़कियों के वीडियो बनाने लगा। जी हाँ और टॉयलेट में शूट किए गए अश्लील वीडियो देखने का आदी 21 साल का आरोपी छात्र लड़कियों के रेस्टरूम में ताका-झांकी करता और फिर टॉयलेट में लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड करता। अब आरोपी लड़के को रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। इसी के साथ इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। इस घटना को दक्षिण बेंगलुरु के होसाकेरेहल्ली में एक प्राइवेट कॉलेज की बताई जा रही है।

'टॉयलेट जाना है..', कहकर जेल से बाहर निकला, और फिर छत से कूदकर फरार हो गया कैदी

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस हरकत में पकड़े गए आरोपी शुभम को बीते सोमवार को गिरिनगर थाने बुलाया गया, जहां उसने स्वीकार किया कि वह शौचालय में लड़कियों को अपने कैमरे में कैद करना चाहता था। इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसका फोन और लैपटॉप अश्लील वीडियो और तस्वीरों से भरा हुआ था और वह इसी तरह के वीडियोज और अधिक देखना चाहता था और जब उसे ऐसे वीडियो या तस्वीरें नहीं मिलीं, तो उसने खुद टॉयलेट में लड़कियों के वीडियो कैद करने का फैसला किया।

पुलिस का कहना है यह पहली बार नहीं है, जब शुभम लड़कियों का वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया हो। बल्कि कॉलेज प्रबंधन ने उसे 13 नवंबर को पकड़ा था, लेकिन यह वादा करने के बाद कि वह अब ऐसा कभी नहीं करेगा, उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। उस वक्त कॉलेज मैनेजमेंट ने एक्शन नहीं लिया और न ही पुलिस में इसकी शिकायत की। वहीं उसके बाद 19 नवंबर को एक लड़की ने उसे इस हरकत के दौरान पकड़ लिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शुभम ने अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं?

भगवान शिव के लिए 6 साल के मासूम की बलि देने जा रहे थे दंपति, हुए गिरफ्तार

जिसके साथ लिव-इन में रहता था नजीबुद्दीन, उसी की बेटी की हत्या कर लाश के साथ किया बलात्कार

यूपी: मछुआरों के जाल में फंसी बेशकीमती मूर्ति, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस और..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -