नेशनल टीवी पर सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता को दी गाली, मचा जमकर बवाल
नेशनल टीवी पर सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता को दी गाली, मचा जमकर बवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में इस समय धमाल मचा हुआ हैं। शो में सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बारे में बहुत कुछ कहा तथा लिखा जा चुका है। हाल ही के एपिसोड में सुंबुल के पिता तौकीर खान ने अपनी बेटी से बात की। उन्होंने सुंबुल से शालीन एवं टीनी दत्ता के बारे में जो बोला, उसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं। ट्विटर पर उनके लिए नकारात्मक हैशटैग भी चलाया जा रहा है। वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी उतर आए हैं।

सुंबुल के पिता ने बिग बॉस में फोन करके अपनी बेटी से कुछ ऐसा बोला कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। दरअसल बिग बॉस ने सुंबुल की उनके पिता से यह कहकर बात करवाई के उनके पिता की तबीयत खराब है तथा वह बात करना चाहते हैं। फोन पर चर्चा के चलते सुंबुल के पिता ने शालीन और टीना को बहुत भला-बुरा कहा। उन्होंने टीना को गाली भी दी जिस पर सोशल मीडिया पर कई लोग भड़क गए हैं। सुंबुल के पिता तौकीर खान ने बोला कि टीना एवं शालीन को उनकी औकात बताकर आना। इतना ही नहीं उन्होंने बोला कि टीना बहुत 'कमीनी' है। उन्होंने सुंबुल से बोला कि टीना को लात मारकर आना। 

वही इस एपिसोड के पश्चात् ट्विटर पर #ShameOnSumbul'sFather ट्रेंड कर रहा है। लोग सुंबुल के पिता को उनकी भाषा पर ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा है कि टीना भी किसी की बेटी है। अपनी बेटी के लिए किसी और के बच्चों को इस प्रकार से बोलना सरासर गलत है। टेलीविज़न अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा है, मैं हैरान हूं कि फोन कॉल दिखाया ही क्यों गया। जब बिगबॉस ने स्वयं कहा कि इसकी आवश्यकता नहीं है। मैं सुंबुल के पिता का गुस्सा और फ्रस्ट्रेशन समझ सकता हूं। मगर टीना के माता-पिता भी कॉल सुनकर इसी दर्द और गुस्से से गुजर रहे होंगे। यह गलत था। कई और टेलीविज़न स्टार्स ने तौकीर खान को गलत बताया है। 

'बिग बॉस में कैमरे के सामने हो चुका है सेक्स', जब इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज

बिग बॉस पर भड़के कुशाल टंडन, जानिए क्यों?

प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -