'BJP के राज में जनता को 5G पहले ही मिल रहा है', PM मोदी पर अखिलेश यादव का हमला
'BJP के राज में जनता को 5G पहले ही मिल रहा है', PM मोदी पर अखिलेश यादव का हमला
Share:

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने शुक्रवार 1 अक्टूबर से भारत में 5G नेटवर्क की शुरुआत की। इसके चलते पीएम मोदी ने इसे डिजिटल इंडिया तथा आत्मनिर्भर भारत की दृष्टि में एक बड़ा कदम बताया। वहीं उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि कि कई लोगों ने मेरे आत्मानिर्भर भारत के सपने का मजाक उड़ाया। लोग सोचते थे कि तकनीक निर्धनों के लिए नहीं है, किन्तु मुझे भरोसा था कि तकनीक हर घर तक पहुंच सकती है। इस बीच इसको लेकर राजनीति भी आरम्भ हो गई है।

दरअसल, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने 5G को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, बीजेपी के राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रहा है। G = गरीबी, G = घोटाला, G = घपला, G = घालमेल, G = गोरखधंधा।'

आपको बता दें कि दिल्ली के प्रगति मैदान में इंडियन मोबाइल कांग्रेस का आरम्भ 1 अक्टूबर को हुआ है। यह कार्यक्रम 4 अक्टूबर तक चलेगा। इस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे। जहां उन्होंने विभिन्न कंपनियों को स्टॉल पर उपकरणों के बारे में जानकारी ली। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने 5G नेटवर्क पर वीडियो कॉल की सहायता से महाराष्ट्र में विद्यालय के बच्चों से बातचीत की। यह कॉल जियो ने नेटवर्क पर की गई थी। वही राष्ट्रीय स्तर पर 5G सर्विस की लॉन्चिंग के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में प्रदेश में सेवाओं के आरम्भ की बात कही। 

न्यूयॉर्क, लंदन समेत कई विदेशी शहरों में सीएम योगी का रोड शो, जानिए क्या है यूपी सरकार का प्लान ?

'गांधी परिवार को Goodbye कहना बेवकूफी होगी..', कैसे बदल गए थरूर के सुर ?

अब कांग्रेस चीफ के लिए खड़गे और थरूर में जंग, त्रिपाठी का नामांकन खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -