'अग्निपथ' के विरोध ने दहलाया बिहार, 15 जिलों में बंद हुआ इंटरनेट

'अग्निपथ' के विरोध ने दहलाया बिहार, 15 जिलों में बंद हुआ इंटरनेट
Share:

पटना: बिहार में सेेना भर्ती की नई योजना अग्निपथ को लेकर सड़कों पर संग्राम जारी है। अग्निपथ को लेकर बिहार में युवाओं का आक्रोश थमता दिखाई नहीं दे रहा है। निरंतर तीसरे दिन भी बिहार में प्रदर्शन जारी है। युवा सड़कों पर हैं। शनिवार की प्रातः ही जहानाबाद में युवा सड़कों पर उतर आए एवं आगजनी की।

वही जहानाबाद जिले के टेहटा में प्रदर्शनकारियों ने एक ट्रक और एक बस को आग लगा दी। ये मामला टेहटा आउट पोस्ट के करीब का है। प्रदर्शनकारियों ने पथराव भी किया। सड़क पर पत्थर बिखरे पड़े हैं। मामले की खबर पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है। प्रदर्शनकारियों की तरफ से आगजनी तथा पथराव की खबर पाकर जहानाबाद के कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस सेना की तरफ से प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही हैं।

अग्निपथ की आग में बिहार के कई जिले झुलस रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने 3 दिन में कई गाड़ियों में आग लगा दी तो कई ट्रेनों में भी आगजनी की। बिगड़ती स्थिति को देखते हुए बिहार सरकार ने राज्य के 15 जिलों में इंटरनेट सेवा सस्पेंड कर दी है। इंटरनेट सेवा सस्पेंड करने का ये आदेश कल तक मतलब 19 जून तक लागू रहेगा। सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ स्कीम के विरोध में जारी हिंसक प्रदर्शनों के बीच कई विद्यार्थी संगठनों ने आज बिहार बंद का आह्वान किया है। छात्र संगठनों के बिहार बंद का RJD, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा एवं विकासशील इंसान पार्टी ने भी समर्थन किया है।

कार लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, भारत में लॉन्च हुई ह्युंडई की नई कार

वायुसेना प्रमुख खुद दे रहे 'अग्निपथ योजना' की जानकारी, भ्रम दूर करने में खुद जुटे सैन्य अधिकारी

तीर्थयात्रियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा ये बड़ा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -