कार लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, भारत में लॉन्च हुई ह्युंडई की नई कार

एक लम्बी प्रतीक्षा के उपरांत Hyundai India ने अपनी न्यू कार Hyundai Venue Facelift 2022 को 7।53 लाख रूपये (एक्स शोरूम) के मूल्य के साथ इंडिया में पेश कर दिया है। आपको बता दें कि किसी एसयूवी की तुलना में यह प्राइसिंग बहुत कम है, जो कार खरीदने वाले कस्टमर के लिए काफ़ी फायदेमंद है। Hyundai Venue Facelift आपको 6 वेरिएंट्स- E, S, S+, S(O), SX और SX(O) के रूप में देखने को मिलने वाली है। इस सब-कॉम्पैक्ट SUV में आपको मिड-लाइफ-साइकल अपडेट के हिस्से के रूप में एक शानदार कॉस्मेटिक अपडेट भी देखने को  मिलने वाली है। वहीं इस SUV में आपको एक्सटीरियर और इंटीरियर्स के केस में कुछ अपडेट्स भी देखने के लिए मिलने वाले है। 

Hyundai Venue Facelift 2022 की डिज़ाइन के सन्दर्भ में कस्टमर्स को 'पैरामीट्रिक ज्वेल ग्रिल' ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है। इसमें आपको बेहतरीन क्रोम का यूज भी देखने के लिए मिल रहा है। इस SUV में कुछ अपडेट्स की बात करें तो आपको जिसमे, मेन हेडलैम्प्स को नए बंपर के नीचे रखा गया है तो वहीं रियर को सेगमेंटेड लाइटिंग एलिमेंट्स और फुल-लेंथ लाइटबार के साथ अधिक एंगुलर लाइट्स भी भी दी जा चुकी है।  इन सब के साथ आपको एक अपडेटेड अलॉय व्हील भी देखने को मिल रही है। 

इंटीरियर लुक के केस में यह SUV 10।25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट Boese साउंड सिस्टम से लैस है, जिसे म्यूजिक लवर्स बहुत पसन्द करने वाले है। बड़े नए अपडेट्स के मामले में इसमें स्टीयरिंग व्हील और एक रिवाइज्ड सेन्ट्रल कंसोल में परिवर्तन भी देखने को मिलने वाला है। 

Hyundai Venue Facelift के इंजन विकल्प में आपको कोई चेंज देखने को नहीं मिलने वाला है। यह कार आपको 3 इंजन विकल्पों के साथ देखने को मिलेगी, इसमें 1।2L NA पेट्रोल, 1।0L टर्बो-पेट्रोल, और 1।5L टर्बो-डीजल इंजन प्रमुख हैं। ग्राहक अपने हिसाब से पसंदीदा इंजन ऑप्शन सेलेक्ट कर पाएंगे। वहीं आपको बता दें कि इसमें एक 6-स्पीड IMT या ऑयल बर्नर के साथ 6-स्पीड AT भी देखने के लिए मिल रही है।  5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 7-स्पीड DCT के साथ यह SUV 3 ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश की गई है।

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होने जा रहा है ये शानदार स्कूटर

बाइक लेने का बना रहे है मन तो यहाँ डालें एक नजर

ये है भारत की सबसे हाई डिमांड वाली बाइक्स, जानिए क्या है फीचर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -