स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा, 5 गिरफ्तार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा, 5 गिरफ्तार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. रायपुर पुलिस ने शनिवार (24 जून) को ऐसे 2 स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पकड़ा है. इस स्पा सेंटर की सबसे अहम बात यह है कि इसे एक थर्ड जेंडर द्वारा चलाया जा रहा था. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को जब्त मोबाइल फोन से कई सेक्स वर्कर्स के अश्लील फोटो भी बरामद हुए हैं और इसके साथ ही उनकी जानकारी भी प्राप्त हुई है.

पुलिस की टीम पहले शंकर नगर के द माइंड वैलनेस स्पा सेंटर गईं और वहां मैनेजर थर्ड जेंडर आशियाना से पूछताछ की, यहाँ से पुलिस ने दो मोबाइल फोन जब्त किए. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर का संचालक पिंटू जायसवाल की खबर नहीं मिली है, मगर पुलिस को वहां कुछ वहां काम करने वाली लड़कियां भी मिलीं, जिन्हें पुलिस की टीम अपने साथ थाने ले आई.

गिरफ्तार की गई आशियानी से जब्त किये गये मोबाइल फोन से पुलिस को कई प्रमाण मिले. इस मोबाइल फोन में आपसी बातचीत के साक्ष्य मिले. जिससे पता चला कि इसका कारोबार पूरे देश मे फैला है. इनमें से पश्चिम बंगाल की लड़कियों के भी शामिल होने की सूचना मिली. पुलिस ने इस मामले में अशोक बारत, काश साहू, विवेक साहू, राकेश महानंद और आशियाना यादव को पकड़ा है और अब फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

असम में 18 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ मणिपुर के 2 लोग गिरफ्तार

घर के अंदर कांस्टेबल दंपत्ति की संदिग्ध हालत में मौत, 2 साल पहले ही की थी लव मैरिज

टैक्टर टैंकर ने 5 साल की मौसम को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -