टैक्टर टैंकर ने 5 साल की मौसम को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत
टैक्टर टैंकर ने 5 साल की मौसम को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत
Share:

इंदौर। शहर के हीरानगर क्षेत्र  में शनिवार की रात को एक ट्रैक्टर टैंकर की चपेट में आने से पांच साल की मासूम घायल हो गई। वह मौजूद लगो ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान मासूम ने जिंदगी और मौत की इस लड़ाई में हार मान लिया। पुलिस ने मामले मामला दर्ज कर ट्रैक्टर जब्त कर लिया है। ड्रायवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना स्कीम नंबर 113 पानी की टंकी के पास की है। यहां रानू (5) पुत्री नंदू डामोर सड़क पर दो और बच्चियों के साथ खेल रही थी। तभी वहां से तेज रफ्ता से गुजर रहे ट्रैक्टर ने रानू को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर घायल रानू को उपचार के लिये एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रानू के साथ दो बच्चियां और खेल रही थी। जिन्हें मौके पर मौजूद रानू के मामा ने अपनी तरफ खींच लिया था। हीरानगर पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर के ड्रायवर बाबू सिंह पुत्र दयाल सिंह लोधी निवासी रघुनंदन बाग को पकड़ा है। लोगों ने जब आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा तो वह काफी नशे में था। ट्रैक्टर नगर निगम में अटैच बताया जा रहा है। रानू के पिता मजदूरी करते हैं ओर स्कीम नंबर 113 में ही झुग्गी बस्ती में रहते हैं।पुलिस मामले की जांच कर ही है।

अनियंत्रित कार पलटने से हुई एक की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

विधानसभा चुनाव के चलते शुरू हुआ भाजपा-कांग्रेस के बीच पोस्टर वॉर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की तुलना भेड़िए से करते हुए कसा यह तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -