असम में 18 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ मणिपुर के 2 लोग गिरफ्तार
असम में 18 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ मणिपुर के 2 लोग गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी जिले में आज यानी रविवार (25 जून) को मणिपुर के दो लोगों को अरेस्ट किया गया. दोनों के कब्जे से 18 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है. पुलिस ने जानकारी दी है कि सूचना के बाद कार्रवाई करते हुए कामरूप जिले की पुलिस के साथ मिलकर दोनों तस्करों को दबोचा है. पुलिस को देख तस्करों ने भागने का भी प्रयास किया, मगर उनके वाहन का पीछा कर उन्हें दबोच लिया.

STF के उप महानिरीक्षक पार्थ सारथी महंत ने जानकारी दी है कि सूचना मिली थी कि मणिपुर के कुछ लोग ड्रग्स लेकर गुजरने वाले हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाया. रविवार की सुबह सूचना मिली कि तस्कर लक्जरी वाहन से जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी का पता लगाया गया. कामरूप जिले की पुलिस टीम के साथ STF ने वाहन का पीछा किया. पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने मौके से भागने का प्रयास किया. इस दौरान ड्राइवर ने वाहन से कंट्रोल खो दिया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसके बाद पुलिस टीम ने दो लोगों को पकड़ लिया और दुर्घटनाग्रस्त वाहन की चेकिंग की.

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'आज सुबह दो ड्रग तस्करों को पुलिस ने अरेस्ट किया है, जो असम में ड्रग्स की तस्करी में शामिल थे. उनके पास 2.2 किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसे साबुन के बक्सों और पैकेटों में छिपाया गया था. मादक पदार्थों की तस्करी से निपटने में उत्कृष्ट कोशिशों के लिए असम पुलिस को बधाई.'

घर के अंदर कांस्टेबल दंपत्ति की संदिग्ध हालत में मौत, 2 साल पहले ही की थी लव मैरिज

मंदिर की जमीन हथियाने आए गुंडों ने एक विधवा महिला और उसकी बेटी की जमकर पिटाई कर दी

टैक्टर टैंकर ने 5 साल की मौसम को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -