सामने आया जय भानुशाली के नए शो का प्रोमो
सामने आया जय भानुशाली के नए शो का प्रोमो
Share:

TV के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली और अभिनेत्री टीना दत्ता का शो 'हम रहें न रहें हम' टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। टीना दत्ता और जय भानुशाली के इस आने वाले शो को लेकर फैंस तो एक्साइटेड थे ही, लेकिन इससे जुड़े प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को 7वें आसमान पर आ चुके है। दरअसल, हाल ही में जय भानुशाली और टीना दत्ता के 'हम रहें न रहें हम' का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें जय भानुशाली अपने परिवार की परंपरा और रुतबे में बंधे दिखाई दिये तो वहीं टीना दत्ता एक चुलबुली लड़की के रोल में दिखाई दे रही है।

टीना दत्ता (Tina Datta) ने 'हम' का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे अभी तक 42 हजार से भी अधिक बार देखा गया है। इस वीडियो में जय भानुशाली की एक्टिंग के साथ-साथ टीना दत्ता का चुलबुलापन भी लोगों को बहुत भा रहा है। सीरियल में जय भानुशाली शिव का किरदार अदा करने वाले है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिव रनबगढ़ के ऊंचे खानदान का बेटा है जो कि अपने परिवार की परंपरा और रुतबे से बंधा हुआ है। शिव के परिवार में परंपराओं में परिवर्तन मुमकिन नहीं है, क्योंकि वहां बदलाव का मतलब तूफान से है।

 

लेकिन टीना की एंट्री से न केवल शिव की जिंदगी में परिवर्तन आ  जाएगा, बल्कि उनके परंपराओं से बने महल में भी तूफान ला सकता है। इस वीडियो में शिव यानी जय भानुशाली कहते हुए भी दिखाई दिए, "कभी सोचा नहीं था कि तूफान को रनबगढ़ हम लाएंगे।" बता दें कि टीना दत्ता और जय भानुशाली का यह शो सोनी टीवी पर 10 अप्रैल से शुरू होगा।

अभिनव और रुबीना ने रिक्रिएट किया अपना ऑइकॉनिक वेडिंग पोज,एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है निम्रत कौर

उर्फी ने ठुकराया KKK 13 का ऑफर, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -