अभिनव और रुबीना ने रिक्रिएट किया अपना ऑइकॉनिक वेडिंग पोज,एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए
अभिनव और रुबीना ने रिक्रिएट किया अपना ऑइकॉनिक वेडिंग पोज,एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए
Share:

टीवी की सबसे फेमस जोड़ी में से एक अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक हमेशा एक साथ अपनी प्रेजेंस से लोगों का दिल जीत ही लेते हैं. साथ में फोटोज शूट कराने से लेकर अपने मजेदार व्लॉग्स के साथ रुबीना और अभिनव फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अभी हाल ही में रुबीना और अभिनव अपने आइकॉनिक वेडिंग पोज को रिक्रिएट कर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

हाल ही में अभिनव शुक्ला ने अपनी लविंग वाइफ रुबीना के साथ दो प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. पहली तस्वीर रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक की शादी के जश्न के समय ली गई थी. फोटोज में अभिनव ग्रे कलर के सिल्क कुर्ता-पायजामा में डैशिंग लग रहे थे. उन्होंने इसे ब्लैक कलर की प्रिंटेड नेहरू जैकेट, गोल्डन कलर की पगड़ी और सनी की कूल जोड़ी के साथ पेयर किया था. वहीं रुबीना पिंक कलर के लहंगे में सिल्वर एम्ब्रायडरी वर्क के साथ बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. मेसी पोनीटेल, गोल्डन ज्वैलरी और ग्लैम मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए थे. फोटोज में कपल ने अपनी शादी के आइकॉनिक पोज को भी रिक्रिएट किया था.

फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही अभिनव ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ "हमने अपनी आइकॉनिक वेडिंग पिक को रीक्रिएक्ट किया! वही जगह, दिन का वही समय सिर्फ 4 साल और कुछ महीने पुराना लेकिन ज्यादा फिट और एक साथ! वहीं रुबीन और अभिनभ की इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार भी लुटा रहे हैं।

उर्फी ने ठुकराया KKK 13 का ऑफर, जानिए क्या है वजह

अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है पूनम

अपने अभिनय और टीवी शोज के हर किसी का दिल जीत चुके है शाहबाज़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -