उर्फी ने ठुकराया KKK 13 का ऑफर, जानिए क्या है वजह
उर्फी ने ठुकराया KKK 13 का ऑफर, जानिए क्या है वजह
Share:

रोहित शेट्टी अपने खतरनाक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के साथ वापसी करने जा रहे है। इस शो में के हर सीजन में TV जगत के कलाकारों ने भयंकर स्टंट करके दर्शकों के होश भी उड़ा दिए है, तो कई बार कंटेस्टेंट्स की हालत तक खराब हुई है। इसी वजह से दर्शकों के बीच इस शो को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। शो के मेकर्स सीजन 13 की तैयारियों में लगे हुए है। हर बार की तरह इस सीजन के लिए भी बडे़ बड़े स्टार्स को अप्रोच भी किया जा रहा है। बीते दिनों खबर सुनने के लिए मिली थी कि  उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी इस रियलिटी शो में दिखाई देने वाली है। लेकिन अब उर्फी ने खुद को इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट से बाहर कर लिया है। 

शो के मेकर्स संग नहीं बनी उर्फी की बात:  खबरों का कहना है कि इसमें उर्फी के करीबी का हवाला देते हुए बताया गया है कि उर्फी लंबे वक़्त से खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) के मेकर्स संग बातचीत भी कर रहीं थी और वह शो में आना भी चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं सकता। उर्फी यह शो नहीं कर सकती। दावा किया गया है कि उर्फी की एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए पहले ही दूसरी टीम से वार्तालाप चल रही थी और एक्ट्रेस ने उस प्रोजेक्ट के लिए हां भी कर दिया था। इसी वजह से उसे खतरों के खिलाड़ी को छोड़ना पड़ गया। हालांकि, उर्फी अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत अधिक उत्साहित हैं और वह जल्द ही इस बारे में फैंस को बताने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

कब से शुरू होगा शो: इतना ही नहीं खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन विदेश में शूट हुआ है और इस बार भी रोहित शेट्टी शो के कंटेस्टेंट्स को विदेश भी लेकर जाने वाले है। दावा है कि शो की शूटिंग केपटाउन में होने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर होने वाला है। जिसके उपरांत वीकेंड पर रोहित अपने रियलिटी शो का तड़का लगाते हुए दिखाई देने वाले है। शो के लिए अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, हर्षद चोपड़ा, एमसी स्टेन, नकुल मेहता जैसे कई स्टार्स को अप्रोच किया है।

अपने अभिनय और टीवी शोज के हर किसी का दिल जीत चुके है शाहबाज़ खान

सोशल मीडिया पर उड़ी करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें तो राजीव अदातिया ने कर दिया ये काम

19 साल बाद पति से अलग हुई भाभीजी...कहा- बेटी से मिलने आते रहेंगे पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -