लोगों की अनुमति के बिना गोवा में परियोजनाओं को लागू नहीं किया जाएगा: केजरीवाल
लोगों की अनुमति के बिना गोवा में परियोजनाओं को लागू नहीं किया जाएगा: केजरीवाल
Share:

 

नई दिल्ली: 2022 के गोवा विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में 'निष्कासित' गोवा भाजपा विधायक अलीना सलदान्हा के शामिल होने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य में कोई भी परियोजना राज्य के निवासियों की सहमति के बिना लागू नहीं की जाएगी। गोवा।

यह बयान तब आया है जब सल्दान्हा ने आरोप लगाया था कि गोवा में रेलवे लाइनों के दोहरीकरण से राज्य के नागरिकों पर प्रभाव पड़ेगा, प्रदूषण बढ़ेगा, और परियोजना के परिणामस्वरूप कुछ निवासियों को स्थानांतरित किया जाएगा।

 केजरीवाल ने कहा, "मैं गोवा के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अगर आप सरकार बनाती है, तो लोगों की सहमति के बिना कोई भी परियोजना लागू नहीं की जाएगी। अभी तक, यह स्पष्ट रूप से ज्ञात है कि राज्य और संघीय दोनों में भाजपा की सरकारें हैं। सरकार कुछ पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है और इससे मुनाफा कमा रही है।"

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने कहा कि सलदान्हा को पिछले 2 वर्षों में पार्टी विरोधी गतिविधियों जैसे कि पार्टी समर्थित विभिन्न परियोजनाओं का विरोध करने, पार्टी के खिलाफ बैठकों में भाग लेने आदि में शामिल होने के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

तनवडे ने कहा "इस तथ्य के बावजूद कि अलीना आज शाम आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गई। पार्टी से उनका इस्तीफा देर शाम पार्टी द्वारा ईमेल के माध्यम से प्राप्त हुआ था। पार्टी की कानूनी इकाई अलीना के खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई को देखेगी।"

खेलो इंडिया: इस बार 14 टीमें महिला हॉकी लीग में लेंगी भाग

ओमिक्रॉन संक्रमण का ये एक लक्षण है सबसे अलग, वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

स्थगित हुई मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता, 17 कंटेस्टेंट्स कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -