स्थगित हुई मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता, 17 कंटेस्टेंट्स कोरोना पॉजिटिव
स्थगित हुई मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता, 17 कंटेस्टेंट्स कोरोना पॉजिटिव
Share:

कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए दुनियाभर में चर्चित मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता को आयोजकों ने स्थगित कर दिया है। जी हाँ, यह फैसला इस वजह से लिया गया है क्योंकि कई कंटेस्टेंट्स टेस्ट में कोविड पॉजिटिव निकले है। बताया जा रहा है इस प्रतियोगिता का समापन आने वाले गुरुवार को सैन जुआन के कोलिसियो डी प्यूर्टो रिको में होने वाला था, हालाँकि अब इसे स्थगित कर दिया है। आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयोजकों ने पोस्ट कर ये घोषणा की है। एक रिपोर्ट को माने तो जिन 17 लोगों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है, उनमें भारत के मनासा भी शामिल है। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर आधिकारिक फेमिना मिस इंडिया पेज ने इसकी पुष्टि की।

23 साल की मनासा को मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ताज पहनाया गया और उनका जन्म हैदराबाद में हुआ है। आयोजकों का कहना है कि प्रतियोगिता में शामिल होने वाली प्रतिभाशाली महिलाएं समेत कुल 17 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस लिस्ट में सात जो आईसोलेशन में हैं उनको भी कोरोना होने की सूचना है। दूसरी तरफ अन्य प्रतिभागियों के लिए जरूरी सुरक्षा मापदंड अपनाए जा रहे हैं, जिससे कोरोना संक्रमण रोका जा सके। इसके अलावा आयोजकों ने यह भी जानकारी दी है कि अगले 90 दिनों के भीतर उसी स्थान पर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि प्रतियोगियों और संबंधित कर्मचारियों को एकांतवास, निगरानी में रखा जा रहा है और स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंजूरी मिलने पर उन्हें घर लौटने की अनुमति दी जाएगी।

आपको हम यह भी बता दें कि मिस वर्ल्ड 2021 कार्यक्रम के आयोजकों ने इस कार्यक्रम की देखरेख और प्यूर्टो रिको स्वास्थ्य विभाग के साथ परामर्श करने के लिए लगे वायरोलॉजिस्ट और चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ बैठक के बाद विश्व स्तर पर प्रसारित होने वाले समापन समारोह को स्थगित करने का निर्णय लिया है। दूसरी तरफ भारत की हरनाज संधू कुछ समय पहले ही मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतकर भारत लौटीं हैं।

थरूर ने मिस यूनिवर्स हरनाज़ के साथ पोस्ट की सेल्फी, नेटीजन्स बोले- बहन इससे बच कर रहना

चर्चा में है मिस यूनिवर्स हरनाज का गाउन, जानिए खासियत

हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स बनने पर बोली प्रियंका- "21 साल के बाद क्राउन घर वापस लाने के लिए...."

VIDEO: 'सबसे बड़े गर्व का पल', मिस यूनिवर्स बनने के बाद बोलीं हरनाज संधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -